scriptअब किराएदारों को भी खंगालेगी पुलिस | Police will now reveal the tenants | Patrika News
श्री गंगानगर

अब किराएदारों को भी खंगालेगी पुलिस

-शहर में कॉलोनी में जल्द ही मकान मालिकों की बैठक ली जाएगी और किराएदारों का बायोडाटा पुलिस को मुहैया कराने की चर्चा की जाएगी।
 

श्री गंगानगरMar 11, 2018 / 05:54 am

pawan uppal

rent
श्रीगंगानगर.

शहर में किराएदार बनकर या हॉस्टलों में शरण लेकर वारदात करने वालों की जानकारी जुटाने के लिए पुलिस ने शुक्रवार को नागपाल कॉलोनी में हॉस्टलों की जांच की तथा वहां मकान मालिकों से अपने-अपने किराएदारों का पूरा बायोडाटा संबंधित थाने में जमा कराने के लिए कहा है। शहर में कॉलोनी में जल्द ही मकान मालिकों की बैठक ली जाएगी और किराएदारों का बायोडाटा पुलिस को मुहैया कराने की चर्चा की जाएगी।
मुहरें गायब होने के पीछे कारण कुर्सी तो नहीं

शहर में शुक्रवार दोपहर को सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित के नेतृत्व में पुलिस ने नागपाल कॉलोनी में स्थित हॉस्टलों की जांच की और वहां रहने वाले विद्यार्थियों के बारे में जानकारी जुटाई। इसके अलावा हॉस्टल संचालकों को यहां रहने वाले छात्रों के बाहर-जाने व आने का समय रजिस्टर में दर्ज करने तथा किसी बाहरी व्यक्ति को यहां नहीं रुकने देने के लिए पाबंद किया है।
मिलावटी बिक रहा था गेहूं का ब्रांडेड आटा और सरसों तेल

यदि इसके बाद भी किसी वारदात में यहां का कोई युवक शामिल रहा तो हॉस्टल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा पुलिस ने कॉलोनी में मकान मालिकों से समझाइश की। मकान मालिकों से अपने-अपने यहां रह रहे किराएदारों का बायोडाटा पुलिस को थाने में पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। जिसमें किराएदार के परिवार व रिश्तेदारों की भी जानकारी मांगी गई है। यहां काफी संख्या में किराएदार रह रहे हैं। इनकी जानकारी मांगी गई है।
शहर में कॉलोनी में जल्द ही मकान मालिकों की बैठक ली जाएगी और किराएदारों का बायोडाटा पुलिस को मुहैया कराने की चर्चा की जाएगी।

Video: 72 हजार कनेक्शन काटे, 76.85 करोड़ बकाया
उन्होंने बताया कि शहर की अन्य कॉलोनियों में किराएदारों को लेकर जागरुकता लाने व उनका बायोडाटा संबंधित पुलिस थाने में जमा कराने के लिए वहां के मकान मालिकों के साथ पुलिस अधिकारी बैठक करेंगे और उनको इस बारे में समझााया जाएगा, जिससे कोई अपराधिक गतिविधियों में संचालित यहां आकर किराए पर शरण नहीं ले सके।

Home / Sri Ganganagar / अब किराएदारों को भी खंगालेगी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो