scriptव्यापारी पर हमले को लेकर दो नेताओं में राजनीतिक तकरार | Political dispute between two leaders over attack on businessman | Patrika News

व्यापारी पर हमले को लेकर दो नेताओं में राजनीतिक तकरार

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 02, 2021 12:46:22 am

Submitted by:

Raj Singh

– व्यापारी बोले, शहर में कानून व्यवस्था बिगड़ी

व्यापारी पर हमले को लेकर दो नेताओं में राजनीतिक तकरार

व्यापारी पर हमले को लेकर दो नेताओं में राजनीतिक तकरार

—व्यापारी पर हमले को लेकर कांग्रेस नेता अशोक चांडक ने आरोप लगाया है कि अवैध धंधों के तार विधायक के घर से जुड़े हैं। उधर, विधायक ने सभी आरोपों को नकारते हुए कहा है कि मेरा कार्य केवल जनता की सेवा करना है। इस हमले को लेकर दोनों नेताओं में राजनीतिक तकरार हो गई है। जिसमें आरोप-प्रत्यारोप लगे हैं।

इनका कहना है
– मैं व्यापारी पर हुए हमले की निंदा की है। शहर की जनता को यह आपराधिक तत्व और अवैध थंधे तो सौगात स्वरूप मिले हैं। शहर में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। अपराधिक तत्वों का बोलबाला है। पुलिस और प्रशासन आंखें मूंदे हुए हैं। लाइसेंसशुदा शराब की दुकानों से पुलिस ना केवल मंथली वसूलती है बल्कि रात को 8 बजते ही डंडा बजाकर दुकाने बंद करवा देती है, जबकि शराब तस्कर देर रात तक शराब बेचने में लगे रहते हैं।
शहर में एक “व्हाइट हाउस” भी है, जहां शराब के अवैध कारोबार के साथ साथ तमाम अवैध धंधे होते है, लेकिन पुलिस की हिम्मत नहीं कि कार्रवाई करे। यदि सच में पुलिस इमानदार है और कानून व्यवस्था बनाए रखने में विश्वास रखती है तो वह ‘व्हाइट हाउस’ से जुड़े लोगों की कॉल डिटेल निकलवा कर जांच करे तो स्पष्ट हो जाएगा कि तमाम अवैध कार्यों को करने वालों और अपराधिक तत्वों के तार कहीं ना कहीं विधायक के घर से जुड़े हुए हैं।
जिस व्यापारी नेता पर हमला हुआ है। वह भी कांग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ है। लेकिन विधायक अब इतना क्यों सोचें? क्योंकि वह तो निर्दलीय जो ठहरे!
-अशोक चांडक, कांग्रेस नेता श्रीगंगानगर


इनका कहना है
– जिन्दल तो मेरा समर्थक रहा है। ऐसी घटना होना दुर्भायपूर्ण है। इस संबंध में जिन्दल के परिजनों से भी फोन पर कुशलक्षेम पूछी है। मेरे दोनों बेटे जिन्दल से मिलकर आए है। मैं तो विधानसभा सत्र होने के कारण जयपुर में हूं। मैंने किसी भी गलत व्यक्ति को कभी समर्थन नहीं दिया।
न ही कभी भविष्य में होने दूंगा। हमारा काम सिर्फ जनता की सेवा करना है। जनहित के कार्यो को कराने के लिए जनता ने चुना है, उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास कर रहा हूं। जो चुनाव में वायदे किए थे, एक एक वायदे पूरा करने का प्रयास कर रहा हूं।
इस घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक को भी फोन पर अपडेट लिया है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हो, इसके लिए पुलिस प्रशासन से आग्रह किया है। चंद लोगों को आरोप लगाने की आदत सी हो गई है। ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दे भगवान।
– राजकुमार गौड़, निर्दलीय विधायक श्रीगंगानगर

व्यापारी बोले, शहर में कानून व्यवस्था बिगड़ी
श्रीगंगानगर. दी कॉपरेटिव इंडस्ट्रीयल के अध्यक्ष और कांग्रेसी नेता विजय जिन्दल पर हुए कातिलाना हमले के मामले में व्यापारी वर्ग में रोष व्याप्त हो गया। नई धानमंडी में स्थित दी गंगानगर ट्रेडर्स एसोसिएशन के भवन में हुई बैठक में व्यापारियों का कहना था इलाके में कानून व्यवस्था भंग हो चुकी है। पुलिस महज कठपुतली बन कर रह गई है। एक जनप्रतिनिधि की भूमिका पर सवाल उठाया गया।
व्यापारियों ने इस संबंध में एक संघर्ष समिति गठित किया। इसमें संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष तरसेम गुप्ता और दी गंगानगर ट्रेडर्स एसोसिएशन अध्यक्ष धर्मवीर डूडेजा को शामिल किया गया है। संघर्ष समिति की अगुवाई में पुलिस अधीक्षक से लेकर सीएम तक प्रदर्शन करने और मंगलवार दोपहर तीन बजे ट्रेडर्स एसोसिएशन में विभिन्न संगठनों की बैठक बुलाने का निर्णय किया।
वहीं बुधवार को सुबह 11 बजे पंचायती धर्मशाला में एकत्र होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में समक्ष शक्ति प्रदर्शन किया जाएगा। इससे पहले बैठक में तरसेम गुप्ता, धर्मवीर डूडेजा, शिवदयाल गुप्ता, कुलदीप कासनियां, महेश पेड़ीवाल, रतन गणेशगढिय़ा, संजय महिपाल, विपिन अग्रवाल, रामगोपाल पांडूसरिया, गुरबल पाल सिंह संधू, नरेश सेतिया आदि विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो