जॉर्डन की हत्या और फिरौती की मांग के बाद चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

शहर और शहर के आस-पास आठ स्थानों पर नाकाबंदीवाहनों की जा रही सघन जांच-पड़ताल

 

By: vikas meel

Published: 06 Jun 2018, 09:03 PM IST

श्रीगंगानगर.

जॉर्डन हत्याकांड और इसके बाद दो व्यवसायियों को फिरौती के लिए गैंगस्टरों की धमकी के बाद सतर्क हुई पुलिस दिन-रात हथियारबंद नाकेबंदी करवा रही है। नाकेबंदी में वाहनों की सघन जांच-पड़ताल की जा रही है। शहर व शहर के आसपास करीब आठ स्थानों पर यह नाकाबंदी चल रही है। हर दिन पुलिस स्थान बदलकर नाकेबंदी में वाहनों की जांच कर रही है। इसके अलावा पंजाब सीमा से लगी ढाणियों को खंगाला जा रहा है।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पंजाब व हरियाणा भेजे गई पुलिस की टीमें व कमांडो दस्तों को अभी बदमाशों के बारे में कोई खास सुराग नहीं मिल पाया है। यह टीमें संभावित स्थानों पर लगातार दबिश की कार्रवाई कर रही है। जिसमें पंजाब व हरियाणा पुलिस की टीमें भी शामिल हैं। इसके अलावा शहर में लगातार नाकेबंदी चल रही है। प्रत्येक नाके पर हथियार बंद पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। जिसमें वाहनों की जांच की जा रही है। सभी नाकों पर एक-एक अधिकारी को लगाया गया है। पुलिस की ओर से शहर में आने वाली कार व अन्य वाहनों की जांच चल रही है, जिसमें वाहनों के नंबर नोट किए जा रहे हैं। संदेह पर कारों की तलाशी ली जा रही है।

 

आठ स्थानों पर चल रही नाकाबंदी
- शहर में राजकीय चिकित्सालय के पास, सुखाडिय़ा सर्किल, नाथांवाली, पदमपुर रोड, मिर्जेवाला रोड, तीन पुली, उदाराम चौक व करणपुर रोड पर पुलिस की ओर से नाके लगाए गए हैं। जहां प्रत्येक वाहन की जांच की जा रही है। जांच के दौरान नाकों पर वाहनों की लंबी कतार लग रही है।

 

पंजाब से लगती ढाणियों में की तलाशी
पुलिस ने पंजाब से लगती सीमा पर बुधवार को हथियारबंद जवानों के साथ कई ढाणियों में जांच की और वहां किसी बाहर व्यक्तियों के रुके होने की जानकारी जुटाई गई। इस दौरान सीओ ग्रामीण दिनेश कुमार मीणा, कई थानों की पुलिस व पंजाब पुलिस के जवान आदि मौजूद थे। पुलिस यहां संदिग्धों को तलाश रही है।

Show More
vikas meel
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned