कर्मचारियों ने डाले डाक मतपत्र

Jai Narayan Purohit | Publish: Dec, 08 2018 06:53:05 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

सूरतगढ़.

मतदान संपन्न होने के बाद शुक्रवार शाम बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने डाक मतपत्र जमा करवाए। कर्मचारियों ने मतदान करने के बाद सीलबंद डाकमत पत्रों के लिफाफे जमा करवाए। इन्हें जिला मुख्यालय भिजवाया जाएगा। सूरतगढ़ क्षेत्र में करीब 1822 डाकमत पत्र हैं।

इनमें विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के डाक मतपत्र शामिल हैं। इन डाक मतपत्रों की छंटनी की जाएगी तथा संबंधित विधानसभा क्षेत्र में डाक मतपत्र भिजवाए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि जिले में शुक्रवार को पूरा दिन मतदान कार्य चला तथा करीब अस्सी प्रतिशत मतदान हुआ। मतदान कार्य में लगे कर्मचारी इस दौरान मतदान तो नहीं कर पाए लेकिन उन्हें डाक मतपत्र की व्यवस्था दी गई। इन लोगों ने शुक्रवार शाम तक इन डाक मतपत्रों को जमा करवाया। इसके लिए सूरतगढ़ उपखंड मुख्यालय पर पेटी रखी गई। संबंधित कर्मचारियों ने इस पेटी में सीलबंद लिफाफे डालकर मतदान किया। डाक मतपत्र डालने में कर्मचारियों में जबर्दस्त उत्साह नजर आया। इन लोगों ने कतार में लगकर डाक मतपत्र पेटी में डाले।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned