तीसरे दिन भी ठीक नहीं हुई ‘लीकेज’

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

By: jainarayan purohit

Published: 15 Nov 2018, 06:41 PM IST

श्रीकरणपुर में बाबा रामदेव मंदिर के निकट सडक़ पर जल रिसाव, खोदे गए गड्ढे से लोग हो रहे परेशान

श्रीकरणपुर.

कच्ची थेड़ी में बाबा रामदेव मंदिर के निकट सडक़ पर हुई लीकेज लगातार तीसरे दिन गुरुवार को भी दुरस्त नहीं हो सकी। गौरतलब है कि सोमवार को अचानक सडक़ धंसने पर वहां से निकल रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली का टायर इसमें फंस गया।

इस क्रम में मंगलवार को वहां बड़ा गड्ढा खोदा गया था। नागरिकों का आरोप है कि इस संबंध में विभाग लापरवाही बरत रहा है।

विभाग ने नहीं की सुनवाई
मोहल्लावासी पूर्व पार्षद अशोक गरूड़ा, संदीप कुमार, विक्रम सिंहमार, धर्मवीर शर्मा, सोनू व दर्शन सिंह आदि ने बताया कि सोमवार को वहां गैस सिलेंडरों से भरी टै्रक्टर-ट्रॉली का एक टायर अचानक सडक़ पर धंस गया।

आसपास के लोगों ने मशक्कत कर इसे निकाला। उधर, मामले की सूचना मिलने पर विभागीय श्रमिक वहां पहुंचे और वहां एक्सकेवेटर की मदद से गड्ढा खोदा गया। नागरिकों ने बताया कि सडक़ के बीचों-बीच खोदे गए करीब बीस फीट चौड़े, दस फीट लंबे व दस फीट गहरे गड्ढे से सडक़ क्षतिग्रस्त हो गई है। गड्ढे में पानी भरा होने से हादसे की आशंका बनी हुई है। वहीं, मंदिर के निकट तीन वार्डों को जोडऩे वाली सडक़ पर आवागमन भी अवरुद्ध है।

मोहल्लावासियों का कहना है कि जल रिसाव को लेकर करीब तीन माह से शिकायत की जा रही थी लेकिन विभाग ने इस ओर ध्यान ही नहीं दिया।

जल्द होगी कार्रवाई
‘बरसों पुरानी सीमेंट की पाइप पर रबड़ पट्टी से लीकेज दुरुस्त करने का प्रयास किया लेकिन विफल रहा। वस्तुस्थिति की जानकारी के लिए कार्मिकों को आज भी वहां भेजा है। ज्वाइंट का लीकेज शीघ्र दुरुस्त किया जाएगा।’
संदीप कुमार, जेईएन जलदाय विभाग श्रीकरणपुर।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned