scriptविद्यार्थियों पर बल प्रयोग का किया विरोध , सौंपा ज्ञापन | protest against use of police force at college Student | Patrika News

विद्यार्थियों पर बल प्रयोग का किया विरोध , सौंपा ज्ञापन

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 14, 2019 05:31:56 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Protest : सबको शिक्षा सबको रोजगार की मांग पर पश्चिम बंगाल में एसएफ आई और डीवाईएफ आई के छात्रों के आन्दोलन के दौरान कार्यकर्ताओं पर बलप्रयोग के विरोध में संगठन कार्यकर्ताओं ने थानाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

विद्यार्थियों पर बल प्रयोग का किया विरोध , सौंपा ज्ञापन

विद्यार्थियों पर बल प्रयोग का किया विरोध , सौंपा ज्ञापन

~एसएफ आई और डीवाईएफ आई के कार्यकर्ताओं ने थानाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा

-विद्याॢथयों पर बलप्रयोग की घटना की निंदा करते हुए न्यायिक जांच की मांग की
अनूपगढ़.सबको शिक्षा सबको रोजगार की मांग पर पश्चिम बंगाल में एसएफ आई और डीवाईएफ आई के छात्रों के आन्दोलन के दौरान कार्यकर्ताओं पर बलप्रयोग के विरोध में संगठन कार्यकर्ताओं ने थानाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा ( Protest )। इसमें विद्याॢथयों पर बलप्रयोग की घटना की निंदा करते हुए न्यायिक जांच की मांग की गई ( Students )। इस अवसर पर बड़ी संख्या में विद्यार्थी मौजूद थे ( Rajasthan news )।
छात्र संगठन के तहसील महासचिव विनोद पंवार ने आरोप लगाया कि वर्तमान दौर में देश और प्रदेश में हकों की मांग के लिए आवाज उठा रहे विद्यार्थियों की आवाज दबाने के लिए सरकारें विद्यार्थी विरोधी व्यवहार कर रही है ( Sriganganagar news )। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मुकेश महला, कमल हीरे, मनोज खत्री, अरविंद विश्नोई, हरमीत ङ्क्षसह तथा रमनदीप ङ्क्षसह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो