scriptअनूपगढ़ के गांव 27 ए में छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में धरना और अनशन जारी | protest and hunger strike in Girls Molestation case | Patrika News

अनूपगढ़ के गांव 27 ए में छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में धरना और अनशन जारी

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 22, 2020 05:35:55 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Protest : तहसील क्षेत्र के गांव 27 ए के राजकीय विद्यालय के शिक्षक के छात्राओं से कथित छेडछाड़ के मामले में आरोपी अध्यापक की गिरफ्तारी की मांग के संबंध में चल रहा धरना शनिवार को 14 वें दिन तथा बेंमियादी अनशन पांचवें दिन जारी रहा।

अनूपगढ़ के गांव 27 ए में छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में धरना और अनशन जारी

अनूपगढ़ के गांव 27 ए में छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में धरना और अनशन जारी

अनूपगढ़ . तहसील क्षेत्र के गांव 27 ए के राजकीय विद्यालय के शिक्षक के छात्राओं से कथित छेडछाड़ के मामले में आरोपी अध्यापक की गिरफ्तारी की मांग के संबंध में चल रहा धरना शनिवार को 14 वें दिन तथा बेंमियादी अनशन पांचवें दिन जारी रहा। इस दौरान प्रशासन ने अनशनकारियों का स्वास्थ्य परीक्षण प्रतिदिन करवाया है।
बेमियादी अनशन के पांच दिन बीत जाने पर भी प्रशासन की ओर से सुनवाई नहीं होने पर पीडि़त छात्राओं तथा पूर्व सरपंच सहित ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर अपील की है।

ग्रामीणों ने कहा कि कथित छेड़छाड़ मामले में पुलिस की ओर से कार्रवाई नही होने पर उन्होने उपखंड़ कार्यालय के समक्ष धरना लगाया। धरना लगाने के बाद भी प्रशासन ने कोई सुनवाई नही होने पर मजबूरन बेमियादी अनशन का सहारा लेना पड़ा है।
क्या है मामला
गांव 27 ए के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के अध्यापक पर विद्यालय की दो छात्राओं ने 25 जनवरी को कथित रुप से छेडछाड़ के आरोप में पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया था। अध्यापक की गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर पूर्व में भी ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन किया था लेकिन तब प्रशासन ने सात दिन का आश्वासन देकर आंदोलन समाप्त करवा दिया। पुलिस के इस मामलें मेें कार्रवाई नही करने पर ग्रामीणों ने दोबारा धरना प्रदर्शन का सहारा लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो