scriptहैदराबाद प्रकरण के विरोध में विद्यार्थियों ने निकाला रोष मार्च | Protest raily by student at Sriganganagar against Hydrabad case | Patrika News

हैदराबाद प्रकरण के विरोध में विद्यार्थियों ने निकाला रोष मार्च

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 05, 2019 01:23:56 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Protest : हैदराबाद प्रकरण को लेकर इलाके में जबर्दस्त रोष है। इसी क्रम में गुरुवार को स्कूल कॉलेज के विद्यार्थी सडक़ पर उतर आए।

हैदराबाद प्रकरण के विरोध में विद्यार्थियों ने निकाला रोष मार्च

हैदराबाद प्रकरण के विरोध में विद्यार्थियों ने निकाला रोष मार्च

-अधिवक्ताओं ने रखा वर्क सस्पेंड
-जिला अरायजनवीस संघ ने भी रखा काम बंद
श्रीगंगानगर. हैदराबाद प्रकरण को लेकर इलाके में जबर्दस्त रोष है। इसी क्रम में गुरुवार को स्कूल कॉलेज के विद्यार्थी सडक़ पर उतर आए। इन लोगों का कहना था कि दुष्कर्म के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ऐसी घटनाओं की रोकथाम के लिए तुरंत प्रयास करने की जरूरत है। सरकार को ऐसे कदम उठाने चाहिए जिससे कि युवतियां और महिलाएं सुरक्षित जीवन जी सकें। उनका कहना था कि देश के प्रमुख शहरों में युवतियों और महिलाओं से ऐसी घटनाएं बेदह शर्मनाक हैं।
रोष मार्च शहर के महाराजा गंगासिंह चौक से शुरू हुआ तथा शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए गुजरा। रोर्ष मार्च में शहर के चौधरी बल्लूराम गोदारा राजकीय कन्या महाविद्यालय सहित विभिन्न कन्या महाविद्यालयों और विद्यालयों की छात्राओं तथा, एनसीसी कैडेट और विद्यार्थियों ने भी भाग लिया।
घटनाक्रम को लेकर जहां एक और स्कूल और कॉलेज विद्यार्थियों ने रोष जताया वहीं अधिवक्ताओं ने भी गुरुवार को वर्क सस्पेंड रखा। इसके अलावा जिला अरायजनवीस संघ ने भी काम काज बंद रखा। इन संगठनों के सदस्यों ने भी घटनाक्रम को निंदनीय बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो