scriptकॉलेज सरकारीकरण की मांग पर आंदोलन फिर से हुआ शुरू, धरना सोमवार से | Protest start from today for making SBS college a Govt. organisation | Patrika News

कॉलेज सरकारीकरण की मांग पर आंदोलन फिर से हुआ शुरू, धरना सोमवार से

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 06, 2019 06:31:28 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Protest in Raisinghnagar : इलाके के सबसे पुराने महाविद्यालयों में शामिल शहीद भगतसिंह महाविद्यालय के सरकारीकरण आदेशों की मांग के संबंध में आंदोलन शुरू हो गया है।

कॉलेज सरकारीकरण की मांग पर आंदोलन फिर से हुआ शुरू, धरना सोमवार से

कॉलेज सरकारीकरण की मांग पर आंदोलन फिर से हुआ शुरू, धरना सोमवार से

-महाविद्यालय से बीसीए और स्नात्तकोतर स्तर पर मनोविज्ञान फिर से शुरु करने के अलावा विज्ञान संकाय की स्वीकृति की मांग भी उठाई जाएगी

रायसिंहनगर. इलाके के सबसे पुराने महाविद्यालयों में शामिल शहीद भगतसिंह महाविद्यालय के सरकारीकरण आदेशों की मांग के संबंध में आंदोलन शुरू हो गया है। महाविद्यालय के लिए एसएफआई इलाके के व्यापारिक, किसान संगठनों के साथ ही राजनीतिक दलों का सहयोग लेगी। संगठन के राज्य कमेटी सदस्य रवि मालिया ने बताया कि छात्र हितों को सर्वोपरि रखते हुए महाविद्यालय के सरकारीकरण के साथ ही महाविद्यालय में बंद किए गए संकायों को फिर से शुरु करने की मांग भी उठाई गई है।
उन्होने आरोप लगाया कि निजी महाविद्यालयों के दबाव में राज्य सरकार जानबूझकर महाविद्यालय के सरकारीकरण में देरी कर रही है। महाविद्यालय से बीसीए और स्नात्तकोतर स्तर पर मनोविज्ञान फिर से शुरु करने के अलावा विज्ञान संकाय की स्वीकृति की मांग को भी आंदोलन में शामिल किया जाएगा। मांगों के संबंध में सोमवार से धरना शुरू किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो