कॉलेज सरकारीकरण की मांग पर आंदोलन फिर से हुआ शुरू, धरना सोमवार से

कॉलेज सरकारीकरण की मांग पर आंदोलन फिर से हुआ शुरू, धरना सोमवार से
कॉलेज सरकारीकरण की मांग पर आंदोलन फिर से हुआ शुरू, धरना सोमवार से

Jai Narayan Purohit | Updated: 06 Oct 2019, 06:31:28 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

Protest in Raisinghnagar : इलाके के सबसे पुराने महाविद्यालयों में शामिल शहीद भगतसिंह महाविद्यालय के सरकारीकरण आदेशों की मांग के संबंध में आंदोलन शुरू हो गया है।

-महाविद्यालय से बीसीए और स्नात्तकोतर स्तर पर मनोविज्ञान फिर से शुरु करने के अलावा विज्ञान संकाय की स्वीकृति की मांग भी उठाई जाएगी

रायसिंहनगर. इलाके के सबसे पुराने महाविद्यालयों में शामिल शहीद भगतसिंह महाविद्यालय के सरकारीकरण आदेशों की मांग के संबंध में आंदोलन शुरू हो गया है। महाविद्यालय के लिए एसएफआई इलाके के व्यापारिक, किसान संगठनों के साथ ही राजनीतिक दलों का सहयोग लेगी। संगठन के राज्य कमेटी सदस्य रवि मालिया ने बताया कि छात्र हितों को सर्वोपरि रखते हुए महाविद्यालय के सरकारीकरण के साथ ही महाविद्यालय में बंद किए गए संकायों को फिर से शुरु करने की मांग भी उठाई गई है।

उन्होने आरोप लगाया कि निजी महाविद्यालयों के दबाव में राज्य सरकार जानबूझकर महाविद्यालय के सरकारीकरण में देरी कर रही है। महाविद्यालय से बीसीए और स्नात्तकोतर स्तर पर मनोविज्ञान फिर से शुरु करने के अलावा विज्ञान संकाय की स्वीकृति की मांग को भी आंदोलन में शामिल किया जाएगा। मांगों के संबंध में सोमवार से धरना शुरू किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned