scriptबोले एडीजी मिश्रा, पुलिस के जाल में फंसे सब गुर्गे, अब निशाने पर आनंदपाल | ADG mishra says-police caught all criminals, now anandpal is our target | Patrika News

बोले एडीजी मिश्रा, पुलिस के जाल में फंसे सब गुर्गे, अब निशाने पर आनंदपाल

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 11, 2017 07:16:00 am

Submitted by:

raktim tiwari

एडीजी मिश्रा ने किया दौरा। बोले राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल को जल्द धर दबोचगी पुलिस।

adg says police target on gangster anandpal

adg says police target on gangster anandpal

जिला पुलिस के सालाना निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एटीएस) उमेश मिश्रा ने बातचीत में कहा कि कुख्यात आनंदपाल किसी भी दिन पकड़ में आ जाएगा। उसके 100 से ज्यादा साथी पुलिस गिरफ्त में आ चुके हैं।
उसका आर्थिक आधार शीर्ण और कमजोर हो गया है। इस कारण वह किसी भी समय पकड़ में आ जाएगा। 

पुलिस और एटीएस आनंदपाल की मुस्तैदी से तलाश में जुटी है। उन्होंने गत दिनों सीकर में आनंदपाल के दिखने की सूचना के बारे में कहा कि सूचना आते ही उसकी जांच कराई जाती है, कई बार सूचना सही निकलती है तो कई बार गलत भी होती है।
उन्होंने बताया कि एटीएस को राज्य में सक्रिय आईएसआईएस के एजेंट जमील को पकडऩे में सफलता मिली है, उसकी तस्दीक पर तमिलनाडू में भी एक एजेंट को गिरफ्तार किया है। 

आईएसआईएस को जमील फण्ड ट्रांसफर करता था, उसके साथी को लेने के लिए एटीएस की टीम तमिलनाडू गई है, टीम के 13 फरवरी तक वापस पहुंचने की संभावना है।
उन्होंने जिले में बढ़ते अपराधों के बारे में कहा कि मानवाधिकार एवं जांच में पुरानी पद्धति नहीं चलती है, इसके बावजूद पुलिस ने जो रिकवरी की है वह बहुत अच्छी है। उन्होंने जिला पुलिस को बधाई दी है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो