दूूषित पानी के खिलाफ जागरूकता के लिए किया जनसम्पर्क

अनूपगढ़.

-व्यापार मंडल में बैठक आयोजित

पंजाब से राजस्थान की नहरों में आ रहे दूषित पेयजल के खिलाफ आवाज उठाने के लिए आमजन में जागृति लाने हेतु रविवार को क्षेत्र के प्रमुख लोगों ने ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्र में जनसम्पर्क अभियान चलाकर कल 8 जुलाई सोमवार को सुबह ११ बजे उपखण्ड कार्यालय के समक्ष किए जाने वाले विरोध प्रदर्शन में अधिक लोगों को जुटाने के लिए सांझा प्रयास आरभ किए गए हैं।

इसके लिए व्यापार मंडल में हुई बैठक में शहर के समस्त पार्षदों, पंचायत समिति सदस्यों, सरपंचों, जिला परिषद सदस्यों, सरपंचों तथा वार्ड पंचों के अलावा अन्य सहयोगी लोगों की अलग-अलग टीमों का गठन किया गया तथा प्रत्येक टीम को 4-4 पंचायतों में जनसम्पर्क करने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

इन टीमों में शामिल लोगों द्वारा अनेक गांवों में जाकर लोगों से आह्वान किया गया कि दूषित पेयजल के मुद्दे पर चलाए जा रहे अभियान में सहयोग प्रदान करते हुए उपखण्ड कार्यालय के समक्ष किए जाने वाले विरोध प्रदर्शन एवं सभा में अधिक से अधिक संख्या में भाग लें।

इस अभियान हेतु हुई बैठक में व्यापार मंडल अध्यक्ष भजन कामरा के अलावा उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गिल, सचिव राजेश सैन, कोषाध्यक्ष मोहनलाल बजाज, बार संघ अध्यक्ष मूलाराम जांगू, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष बूलचंद चुघ, पार्षद सुखविन्द्र मक्कड़, पृथ्वी सोनी, काला सिंह गिल, भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष राजू डाल, हेतराम सिंगाठिया तथा भगवान सिंह शेेखावत सहित मंडी के अन्य प्रमुख लोग मौेजूद थेे।

व्यापार मंडल अध्यक्ष भजन कामरा ने विरोध प्रदर्शन के लिए अधिक से अधिक संख्या में उपखंड़ कार्यालय पहुंचने के लिए अह्वान करते हुए कहा कि यदि आने वाली पीढी को निरोगी जीवन देना है तो इस अभियान को मिलकर सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में उपखंड़ कार्यालय पहुंचे।

Show More
Rajaender pal nikka Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned