फिरौती मांगने वाले पंजाब की जेल में बैठे गैंगस्टरों का सहयोगी जेल भेजा

Raj Singh Shekhawat | Publish: Apr, 17 2019 10:57:19 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

जल्द पुलिस जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी गैंगस्टरों को
श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना पुलिस ने श्रीगंगानगर के एक व्यक्ति को धमकी देकर फिरौती में 25 लाख रुपए मांगने के मामले गिरफ्तार हुए गैंगस्टरों के एक सहयोगी को पूछताछ के बाद बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। पुलिस जल्द ही पंजाब बठिंडा जेल में बैठकर फिरौती के लिए धमकी देने वाले गैंगस्टरों को प्रोडेक्शन वारंट पर लाएगी।
जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि दस अपे्रल को रिद्धि सिद्धि निवासी रजन सिडाना ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके व्हाट्सअप पर इंटरनेशनल नंबरों से वॉयस क्लिप आई और फिर व्हाट्सअप कॉल आई। जिसमें उधर से बोला गया कि जयपाल भुल्लर से बात करो। भुल्लर नाम के व्यक्ति ने कहा कि 25 लाख रुपए की फिरौती भेज दे अन्यथा गोली से उड़ा देंगे। इस मामले की जांच जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक को सौंपी गई। पुलिस टीम ने फिरोजपुर, बठिंडा व अबोहर क्षेत्र में डेरा डाला। आवाज की पहचान के आधार पर गली नंबर ढाई अमरपुरा बस्ती बठिंडा पंजाब निवासी जसनप्रीप पुत्र दविन्द्र सिंह की पहचान की गई। उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने मोबाइल व सिम केन्द्रीय कारागृह बठिंडा में अपने साथियों कुख्यात गैंगस्टर अमरापुरा बस्ती बठिंडा निवासी जगसीर उर्फ जग्गा पुत्र त्रिलोचन सिंह व आलमगढ़ अबोहर निवासी हरपिंद्र उर्फ पिंदा पुत्र बाजसिंह को पहुंचाया था। पुलिस ने दोनों को नामजद कर लिया था। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया था। पुलिस ने बुधवार
को आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। पुलिस जल्द ही बठिंडा जेल से गैंगस्टरों को प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर आएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned