ठोलिया को जबरन उठाने पर रोष जनसंपर्क के लिए बनाई टोलियां

ठोलिया को जबरन उठाने पर रोष जनसंपर्क के लिए बनाई टोलियां

Sadhu Singh | Updated: 15 Aug 2019, 02:45:16 AM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

रायसिंहनगर. डॉ. संजीव कुल्हरि का एपीओ आदेश निरस्त करने सहित 13 सूत्री मांग पत्र को लेकर माकपा कार्यकर्ताओं का आंदोलन व अनशन बुधवार को भी जारी रहा।

रायसिंहनगर. डॉ. संजीव कुल्हरि का एपीओ आदेश निरस्त करने सहित 13 सूत्री मांग पत्र को लेकर माकपा कार्यकर्ताओं का आंदोलन व अनशन बुधवार को भी जारी रहा। उधर माकपा ने अनशन पर बैठे राकेश ठोलिया को धरना स्थल से जबरन उठाकर हॉस्पिटल में भर्ती कराने का विरोध किया है। किसान सभा के जिलाध्यक्ष कालू थोरी ने बताया कि राज्य सरकार जबरन इस आंदोलन को कुचल नहीं सकती। राकेश ठोलिया का अनशन श्रीगंगानगर के राजकीय चिकित्सालय में जारी है तथा रायसिंहनगर में धरना स्थल पर विक्रम भादू ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को दो बजे धरना स्थल पर सभी कार्यकर्ताओं की बैठक रखी गई है। इसमें19 अगस्त को आक्रोश रैली व एसडीएम कार्यालय प्रशासन को ठप करने के लिए अलग-अलग टोलियां बनाकर जनसंपर्क के लिए गांव में भेजी जाएगी।
देर शाम शुरू हुआ अभियान
उधर, आंदोलनकारियों ने बुधवार देर शाम उपखंड अधिकारी के आवास के समक्ष अधिकारियों की ‘नींद उड़ाओ अभियान शुरू कर दिया। आंदोलनकारियों ने पीपे लेकर उपखंड अधिकारी के आवास के समक्ष बजाने शुरू कर दिए। हालांकि पुलिस ने उपखंड अधिकारी के आवास के समक्ष जाब्ता तैनात किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned