script38 करोड़ गबन मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में छापे – मंगलवार को अदालत में पेश होंगे तीनों आरोपी | Raid in search of other accused in 38 crore embezzlement case - All th | Patrika News

38 करोड़ गबन मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में छापे – मंगलवार को अदालत में पेश होंगे तीनों आरोपी

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 12, 2019 11:25:18 pm

Submitted by:

Raj Singh

पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई की। लेकिन आरोपी भूमिगत हो गए हैं। जिसमें वे सटोरिए भी शामिल हैं, जिन्होंने मुख्य आरोपी ओमप्रकाश से रुपए लेकर क्रिकेट सट्टे में लगाए थे।

embezzlemen

38 करोड़ गबन मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में छापे – मंगलवार को अदालत में पेश होंगे तीनों आरोपी

श्रीगंगानगर. मुख्य ब्लॉक प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में 38 करोड़ रुपए के गबन के मामले में सोमवार को पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई की। लेकिन आरोपी भूमिगत हो गए हैं।
जिसमें वे सटोरिए भी शामिल हैं, जिन्होंने मुख्य आरोपी ओमप्रकाश से रुपए लेकर क्रिकेट सट्टे में लगाए थे। ओमप्रकाश सहित तीनों आरोपियों के रिमांड की अवधि मंगलवार को समाप्त होगी। जिनको अदालत में पेश किया जाएगा।

पुरानी आबादी थाना प्रभारी दिगपाल सिंह ने बताया कि शिक्षा विभाग में गबन का मुख्य आरोपी ओमप्रकाश शर्मा व कुलवंत सिंह तथा गिरधारीलाल का मंगलवार को रिमांड समाप्त हो रहा है। तीनों को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से मुख्य आरोपी ओमप्रकाश शर्मा का पुलिस फिर से रिमांड मांगेगी।
गबन के मामले में खाताधारकों व सटोरियों की धरपकड़ के लिए मंगलवार सुबह कई संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई की गई लेकिन ठिकानों पर कोई नहीं मिला। आरोपी भूमिगत हो गए हैं, जिनकी तलाश में मुखबिरी कराई जा रही है। शिक्षा विभाग के कर्मचारियों की संलिप्तता के संबंध में अभी जांच चल रही है। इस संबंध में दस्तावेज जुटाए जा रहे हैं।

अंबेडकर कॉलेज में गबन मामले में पुलिस आज लेगी रिकॉर्ड
– डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय महाविद्यालय में करीब छह साल पहले हुए लाखों के गबन मामले में प्रिंसीपल की ओर से कराए मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
इस संबंध में मंगलवार को कॉलेज खुलने के बाद गबन के संबंधित रिकॉर्ड लिया जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। इसके बाद संबंधितों के बयान दर्ज किए जाएंगे। इस मामले की जांच कोतवाली में तैनात एसआई जयसिंह कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो