scriptआज आएंगे रेल महाप्रबंधक, चमकाया रेलवे स्टेशन | Railway General Manager, Chamkaya Railway Station will come today | Patrika News

आज आएंगे रेल महाप्रबंधक, चमकाया रेलवे स्टेशन

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 13, 2020 01:45:01 am

Submitted by:

yogesh tiiwari

Railway General Manager will come today…उत्तर पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक आनंद प्रकाश सोमवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करेंगे।

आज आएंगे रेल महाप्रबंधक, चमकाया रेलवे स्टेशन

आज आएंगे रेल महाप्रबंधक, चमकाया रेलवे स्टेशन

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर). उत्तर पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक आनंद प्रकाश सोमवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान जीएम रेलवे स्टेशन के निरीक्षण के साथ नागरिकों से रूबरू भी होंगे। रेल महाप्रबंधक के दौरे को लेकर रेलवे स्टेशन पर तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। रविववार देर रात्रि तक स्टेशन को चमकाया जा रहा था। बीकानेर मंडल ेसे मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को रेल महाप्रबंधक आनंद प्रकाश बीकानेर से सुबह लालगढ़ बठिण्डा पैसेंजर ट्रेन में अपने विशेष यान से सूरतगढ़ पहुंचेंगे। उनके साथ मंडल प्रबंधक सहित अन्य उच्चाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। जीएम बीकानेर से सूरतगढ़ के बीच ट्रेक का विंडों निरीक्षण करेंगे। रेल महाप्रबंधक दोपहर १२ बजे सूरतगढ़ स्टेशन पहुंचेगे। जहां रेल महाप्रबंधक स्टेशन पर रेलवे विद्युतीकरण सहित अन्य कार्यों का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान जीएम का शहर के जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों, व्यापारियों के साथ मुलाकात करने का कार्यक्रम भी है। निरीक्षण के बाद जीएम सडक़ मार्ग से श्रीगंगानगर रवाना होंगे।
जम्मूतवी बठिण्डा का विस्तार, सूरतगढ़ बनेगा मेजबान
बहुप्रतीक्षित जम्मूतवी बठिण्डा एक्सप्रेस का आखिरकार जोधपुर तक विस्तार हो गया है। इस संबंध मेंं रेलवे मंंडल सहित स्थानीय स्टेशन के पास भी अधिकृत सूचना आ चुकी है। जम्मूतवी बठिण्डा एक्सप्रेस के जोधपुर तक विस्तार को लेकर उद्घाटन कार्यक्रम के लिए सूरतगढ़ रेलवे स्टेशन को चुना गया है। रेलवे अधिकारियों के अनुसार सूरतगढ़ रेलवे स्टेशन से समारोहपूर्वक इस अति महत्वपूर्ण ट्रेन का विस्तार जोधपुर तक किया जाएगा। कार्यक्रम के लिए विशेष तौर पर रैक भी पहुंचने की सूचना है। उल्लेखनीय है कि क्षेत्र के नागरिक वर्षों से जम्मूतवी बठिण्डा एक्सप्रेस के विस्तार की मांग कर रहे थे। इस ट्रेन का जोधपुर तक विस्तार होने से नागरिकों को अमृतसर व व्यास के लिए सीधी रेल सेवा भी उपलब्ध होगी। जिसका विशेष लाभ सिख श्रद्धालुओं को मिलेगा। इसको लेकर नागरिकों में खुशी का माहौल है।
सौंपा ज्ञापन
राजियासर. कस्बा वासियों ने रेल समस्याओं के निराकरण को लेकर सोमवार को राजियासर पहुंच रहे उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक से मिलने का समय लेने को लेकर स्टेशन अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। साथ ही ज्ञापन में स्टेशन अधीक्षक से कस्बे में एक्सप्रेस रेलगाडिय़ों के ठहराव, अंडरब्रिज व ओवरब्रिज बनाने की मांग को लेकर महाप्रबंधक को अवगत कराने के लिए कहा गया। इस मौके पर श्रीपाल शर्मा, लालचंद गोदारा, चंपालाल ओझा, श्योपत कायल, गोपाल शर्मा व लीलाधर गोदारा सहित अनेक ग्रामीण उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो