रेलवे के डीआरएम ने कस्बावासियों की समस्याएं सुनी

Rajender pal nikka | Updated: 04 Jul 2019, 07:03:38 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

श्रीबिजयनगर.

-रेल निर्धारित समय से एक घण्टा देरी से पहुची श्रीबिजयनगर

कस्बे के रेलवे स्टेशन पर गुरुवार दोपहर बारह बजे रेलवे के डीआरएम ने कस्बावासियों की रेलवे से सबंधित समस्याओं को सुना व मांग पत्र लिए। रेलवे के डीआरएम एस. के. श्रीवास्तव गुरुवार को अनूपगढ़ से सूरतगढ़ जाने वाली रेल में विशेष वातानुकूलित बोगी में श्रीबिजयनगर पहुंचे। रेल के ठहराव के समय डीआरएम बोगी से बाहर आए व पहले से प्रतीक्षा कर रहे कस्बावासियो के मांग पत्र लिए व समस्याएं सुनी।

व्यापार मण्डल के अध्यक्ष रामचन्द दुआ ने मांग पत्र सौंपकर मांग की गई कि कस्बे की आबादी रेलवे लाइन पर बसी हुई है । इसलिए दिनभर कस्बावासियों को कई बार रेलवे लाइन पार करनी पड़ती है इसलिए रेलवे लाइन के ऊपर फुट ओवर ब्रिज बनाया जाए। नगरपालिका अध्यक्ष दिव्याशी ने मांग पत्र में बताया कि रेलवे परिसर में ठेकेदार द्वारा निर्माण कार्य करने के पश्चात मलवा व गन्दगी निर्माण स्थल पर ही छोड़ दी गई है व रेलवे स्टेशन पर शौचालय का निर्माण करवाया जाए ।

सेवा भारती समिति के अध्यक्ष लखमीचन्द कटारिया ने रेलवे लाइन के दोनों तरफ प्लेटफार्म बनाने व पुराने फ्लेटफार्म पर बिजली की व्यवस्था की जाने की मांग रखी। डीआरएम ने समस्याओं पर विचार कर समाधान का आश्वाशन दिया। इस अवसर पर स्टेशन अधीक्षक सत्यवीर सिंह चौधरी , व्यापार संघ अध्यक्ष नन्दकिशोर मोहता,श्यामलाल तिंना,मेहरचंद चुघ,लियाकत अली,केशव कपिला, राजेन्द्र कुमार, सुनील कुमार,अरविंद ढिल्लो आदि उपस्थित रहे।

-रेल एक घण्टा देरी से पहुचने से यात्री परेशान हुए

अनूपगढ़ से सूरतगढ़ जाने वाली रेल निर्धारित समय से लगभग एक घण्टा देरी से दोपहर 12 बजकर चार मिनट पर स्टेशन पर पहुंची। सूरतगढ़ जाने वाले यात्रियों का भीषण गर्मी में बुरा हाल हो गया। रेलवे स्टेशन पर छोटा शेड होने के कारण यात्रियों को लगभग डेढ़ घण्टा धूप में खड़े होकर रेल का इंतजार करना पड़ा। यात्री परेशान नजर आए। रेलवे के डीआरएम भी इस रेल से श्रीबिजयनगर पहुचे थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned