श्रीगंगानगर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में झमाझम बारिश

Rainबीरमाना(श्रीगंगानगर). जिले के सूरतगढ़ उपखंड के एक दर्जन गांवों में सोमवार को झमाझम बारिश हुई। क्षेत्र में दोपहर करीब दो बजे से शाम सवा चार बजे तक झमाझम बारिश हुई। गांवों की सड़कें व गलियां पानी से लबालब भर गई। बारिश से लोगों को गर्मी व उमस से राहत मिली है।

By: yogesh tiiwari

Published: 14 Sep 2021, 03:43 AM IST

बीरमाना(श्रीगंगानगर). जिले के सूरतगढ़ उपखंड के एक दर्जन गांवों में सोमवार को झमाझम बारिश हुई। क्षेत्र में दोपहर करीब दो बजे से शाम सवा चार बजे तक झमाझम बारिश हुई। गांवों की सड़कें व गलियां पानी से लबालब भर गई। बारिश से लोगों को गर्मी व उमस से राहत मिली है।
---------------------

किसानों के खिले चेहरे
लम्बे इंतजार के बाद पिछले तीन दिन में दो बार झमाझम बारिश से किसानों के चेहरे खिल उठे। इससे पानी के अभाव में झुलस रही बारानी फसलों को जीवनदान मिला है। हालांकि भारी बारिश से नहरी क्षेत्र में खेतों में पानी भरने से नरमा-कपास की फसलों को नुकसान भी हुआ है। गांवों में कई कच्चे मकानों को नुकसान पहुंचा है।

--------------------
इन गांवों में हुई बारिश

क्षेत्र के बीरमाना ,6 डीडब्ल्यूएम ,हरदासवाली ,गोपालसर ,1 एल एम भोपालपुरा ,गोविन्दसर,सुखचैनपुरा ,भाटावाला डेर और बख्तावरपुरा गोविन्दसर,सुखचैनपुरा ,भाटावाला डे आदि गांवों से कहीं अधिक तो कहीं कम बारिश के समाचार मिले हैं।

yogesh tiiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned