scriptबरसे कम, तरसाया ज्यादा | rain in some areas of sriganganagar district gave relief from humidity | Patrika News
श्री गंगानगर

बरसे कम, तरसाया ज्यादा

-जिला मुख्यालय पर छाए लेकिन बरसे नहीं बादल

श्री गंगानगरJul 13, 2018 / 09:52 pm

vikas meel

weather

weather

-श्रीकरणपुर और सदारपुरा जीवन में वर्षा
-जिला मुख्यालय पर छाए लेकिन बरसे नहीं बादल

श्रीगंगानगर.

आषाढ का दूसरा पखवाड़ा शुक्रवार को जिले के कुछ हिस्सों में बरसात की सौगात लेकर आया वहीं जिला मुख्यालय सहित कुछ इलाके ऐसे भी रहे जहां बादल छाए तो सही लेकिन बरसे नहीं। मौसम विभाग पिछले कई दिनों से तेरह-चौदह जुलाई के आसपास मौसम में बदलाव की उम्मीद जता रहा था और शुक्रवार को ऐसा हुआ भी।

साल पूर्व क्रमोन्नत हुए विद्यालय में शिक्षकों की कमी, केन्द्रीय राज्य मंत्री से मिले ग्रामीण

जिला मुख्यालय पर पूरा दिन तेज धूप के बाद शाम करीब चार बजे के आसपास आसमान में बादल छाने शुरू हो गए। काली घटाएं देख लोग को बरसात की उम्मीद बंधी लेकिन ऐसा हुआ नहीं वहीं जिले के श्रीकरणपुर में तेज वर्षा से कस्बे की गलियों में पानी जमा हो गया। यही स्थिति गांव सरदारपुरा जीवन की भी रही। यहां बादल जमकर बरसे। केसरीसिंहपुर में बादल छाए लेकिन मामूली बूंदाबांदी ही हो पाई। रामसिंहपुर में काली घटाएं छाई लेकिन वर्षा नहीं हुई।

पट्टा बनाने की एवज में इस अधिकारी को रिश्वत लेना पड़ा महंगा, एसीबी ने किया गिरफ्तार

इससे पूर्व जिला मुख्यालय पर सुबह दिन की शुरुआत सुहाने मौसम के साथ हुई लेकिन धूप खिलने के साथ ही गर्मी असर दिखाने लगी। दोपहर में सड़कों पर निकले लोग सिर और चेहरा ढककर गर्मी से बचाव करते नजर आए। शाम करीब चार बजे के आसपास आसमान में बादल छाए तो वर्षा की उम्मीद बंधी लेकिन वर्षा नहीं हुई। शुक्रवार को अधिकतम तापमान 40.2 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम तापमान 29.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। हवा में नमी सुबह 67 प्रतिशत तथा शाम को 51 प्रतिशत दर्ज की गई।

Home / Sri Ganganagar / बरसे कम, तरसाया ज्यादा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो