scriptदोस्ती की आड़ में युवती ने किया ब्लैकमेल, मजबूरन दुकानदार को उठाना पड़ा ये कदम | Rajasthan Crime guise of friendship,girl blackmailed the shopkeeper freind swallowed poison | Patrika News
श्री गंगानगर

दोस्ती की आड़ में युवती ने किया ब्लैकमेल, मजबूरन दुकानदार को उठाना पड़ा ये कदम

Sri Ganganagar News : रीको के एक दुकानदार के साथ युवती ने पहले जॉब मांगा फिर उससे दोस्ती कर ब्लैकमेल करने लगी। इससे तंग आए दुकानदार ने जहर गटक लिया

श्री गंगानगरJun 24, 2024 / 03:03 pm

Kirti Verma

Sri Ganganagar News : रीको के एक दुकानदार के साथ युवती ने पहले जॉब मांगा फिर उससे दोस्ती कर ब्लैकमेल करने लगी। इससे तंग आए दुकानदार ने जहर गटक लिया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी जान बच गई। इस संबंध में सदर पुलिस ने दोस्ती का सब्जबाग दिखाने वाली युवती के खिलाफ ब्लैकमेल का मामला दर्ज किया है।
राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती सादुलशहर के गांव दुलपुरा निवासी 42 वर्षीय संदीप पुत्र हेतराम बिश्नोई ने सदर पुलिस को पर्चा बयान दिया कि वह रीको उद्योग विहार में स्टेशनरी की दुकान का संचालक है। उसकी दुकान और पीजी सेंटर पर काम करने के लिए लड़की की आवश्यकता थी, उनकी पीजी में रहकर गई अंकिता आई। उसके साथ एक लड़की ममता को काम पर लगाने की बात कही, लेकिन उसने 35-40 साल की महिला के बारे में बताया। इसके बाद अंकिता उसके मोबाइल पर मैसेज करके पूछती रहती थी कि कोई लड़की काम करने के लिए मिली या नहीं।
यह भी पढ़ें

पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की बनाई नगर पालिकाओं की होगी समीक्षा, सीएम भजनलाल ने दिए निर्देश

इसके बाद अंकिता लगातार उससे बातें करने लगी। दोस्ती होने पर उसने उससे कॉलेज की फीस 45 हजार रुपए मांगे तो उसने यह रकम लाकर दी, लेकिन यह रकम वापस मांगने पर अंकिता ब्लैकमेल करने लगी और धमकाने लगी। लगातार धमकी से वह परेशान हो गया और रीको से नेतेवाला अपनी कार में आया और पर्ची लिखकर स्प्रे गटक गया। लोगों ने किसी तरह इस दुकानदार को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। इस पीड़ित के बयान पर सदर पुलिस ने युवती अंकिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Hindi News/ Sri Ganganagar / दोस्ती की आड़ में युवती ने किया ब्लैकमेल, मजबूरन दुकानदार को उठाना पड़ा ये कदम

ट्रेंडिंग वीडियो