मजदूरी दिलाने के बहाने विवाहिता को ले गए किन्नू के खेत में और किया सामूहिक दुराचार

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

By: jainarayan purohit

Published: 29 Mar 2019, 12:23 PM IST

श्रीगंगानगर.

करीब छह माह पहले मटीलीराठान थाना क्षेत्र गांव की एक विवाहिता को किन्नू के बाग में मजदूरी कराने की आड़ में सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यह घटना छह माह पहले होना बताई गई है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने चार जनों के खिलाफ सामूहिक दुराचार का मामला दर्ज कर जांच सीओ ग्रामीण को सौंपी है।

पीडि़ता ने मटीलीराठान थाने में दी गई शिकायत में आरोप लगाया कि वह अपने परिवार को पालने के लिए किन्नू के बाग में मजदूरी करती है। छह माह पहले उसके घर पर केसरीङ्क्षसहपुर के रवि पुत्र सुखदेव सिंह, केसरीसिंहपुर निवासी रवि पुत्र जग्गा सिंह दोनों से जान पहचान हो गई। इन दोनों ने छह माह पहले मौका पाकर उसके घर आए और अकेली देखकर उससे दुष्कर्म कर लिया। यह घटना के बाद जान से मारने की नीयत से धमकी देने लगे और उसे जबरन पंजाब के एक किन्नू के बाग में ले गए।

वहां मजदूरी दिलाने के बहाने किन्नू बाग में अजमेर सिंह और अमरीक सिंह के हवाले कर दिया, इन दोनों ने भी वहां उसके साथ यौन शाोषण किया। जब भी मौका मिलता तो रवि पुत्र जग्गा सिंह व रवि पुत्र सुखदेव सिंह दोनेां भी वहां आ जाते और उससे जबरन दुराचार करते। पुलिस मामला दर्ज कर जांच सीओ ग्रामीण को दी है।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned