script

मंदबुद्धि वृद्धा घूमने गई तो अज्ञात ने दबोचा, बलात्कार कर जान से मारने के लिए मारी ईंटें

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 19, 2019 11:46:40 am

Submitted by:

jainarayan purohit

Rape with a woman : पुरानी शुगर मिल एरिया के पास मंदबुद्धि वृद्धा रात को अकेली घर से बाहर घूमने गई तो उसे अज्ञात व्यक्ति ने दबोच लिया और बलात्कार कर उसे जान से मारने के लिए सिर पर ईंटें मारी।

मंदबुद्धि वृद्धा घूमने गई तो अज्ञात ने दबोचा, बलात्कार कर जान से मारने के लिए मारी ईंटें

मंदबुद्धि वृद्धा घूमने गई तो अज्ञात ने दबोचा, बलात्कार कर जान से मारने के लिए मारी ईंटें

श्रीगंगानगर. पुरानी शुगर मिल एरिया के पास मंदबुद्धि वृद्धा रात को अकेली घर से बाहर घूमने गई तो उसे अज्ञात व्यक्ति ने दबोच लिया और बलात्कार कर उसे जान से मारने के लिए सिर पर ईंटें मारी ( Rape with a woman )।
मरणासन्न पर पहुंचाने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। रात के अंधेरे में इस घटना को किसी ने देखा या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है ( ( attempt to murder )। लेकिन लहुलुहान इस बुजुर्ग महिला को किसी राहगीर ने देखकर पहचान लिया और उसके परिजनों तक सूचना दी।
इस घटनाक्रम की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक को दी है। घटना मंगलवार रात करीब ढाई बजे की है ( Crime )।
जांच अधिकारी ने बताया कि शुगर मिल एरिया के एक कॉलोनी में रहने वाली वृद्धा मानसिक रूप से बीमार है ( Sriganganagar news )। मंदबुद्धि होने के कारण वह अक्सर कई बार घर से बाहर निकलकर घूमने निकलती है। मंगलवार रात वह करीब ढाई बजे घर का गेट खोलकर घूमने चली गई ( Rajasthan news )।
मिल एरिया के पास वह लुहलुहान की हालत में बुधवार तडक़े करीब चार-पांच बजे राहगीरों को मिली तो उन्होंने उसके परिजनों तक संपर्क किया। परिजनों ने गिरने से सिर पर चोटें आने की संभावना को देखते हुए राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया और उपचार कराया। लेकिन चिकित्सकों ने इस बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार होने की पुष्टि कर दी।
यह सूचना पुलिस अधीक्षक तक पहुंची तो उन्होंने महिला थाना प्रभारी के अलावा जवाहरनगर सीआई को वहां भेजा। महिला थाने में अज्ञात के खिलाफ बलात्कार करने और जान से मारने की नीयत के संबंध में आईपीसी की धारा 376 व 307 के तहत मामला दर्ज किया।
पुलिस को मिला सुराग, आज शाम
खुलासा होने की उम्मीद
इधर, जांच अधिकारी कौशिक ने घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि अज्ञात की पहचान के लिए मुखबिरों की मदद ली जा रही है। वहीं एक सुराग पुलिस के हाथ लगा है, उम्मीद है कि संबंधित आरोपी की पहचान गुरुवार शाम तक हो जाएगी। जांच अधिकारी ने बताया कि यह घटना काफी गंभीर है, इस मामले में गहनता से जांच की जा रही है। इधर, सीओ सिटी इस्माइल खान ने भी इस घटनाक्रम के बारे में बताते हुए जानकारी दी कि इस प्रकरण की जांच प्रमुखता से की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिले, इसके लिए कानूनी पहलूओं को ध्यान में रखते हुए अनुसंधान में कोई कमी नहीं की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो