scriptआठ और कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव | Report of Corona suspected found negetive | Patrika News

आठ और कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 27, 2020 09:54:49 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Corona report negetive : कोरोना की तमाम आशंकाओं के बीच इलाके लिए राहत भरी खबर यह है कि क्षेत्र में अब तक मिले 26 कोरोना संदिग्धों में तेईस की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, यानी उनमें कोरोना का कोई लक्षण नहीं है।

आठ और कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव

आठ और कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव

-इलाके में अब तक मिले 26 कोरोना संदिग्ध, इनमें तेईस की रिपोर्ट नेगेटिव
-तीन की रिपोर्ट जांच के लिए भेजी
श्रीगंगानगर. कोरोना की तमाम आशंकाओं के बीच इलाके लिए राहत भरी खबर यह है कि क्षेत्र में अब तक मिले 26 कोरोना संदिग्धों में तेईस की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, यानी उनमें कोरोना का कोई लक्षण नहीं है। चिकित्सा विभाग गुरुवार तक उन्नीस लोगों के सैंपल लिए थे। इनमें से पंद्रह की रिपोर्ट नेगेटिव रही थी। यानी गुरुवार रात तक चार लोगों के सैंपल बीकानेर जांच के लिए भिजवाए गए। इसके बाद देर रात चार और रोगी चिकित्सालय में भर्ती हो गए।
उनके भी तत्काल सैंपल लेकर बीकानेर भिजवा दिए गए। इस प्रकार गुरुवार तक मिले आठ सैंपल को जांच के लिए भेजा गया तथा इसकी रिपोर्ट शुक्रवार को चिकित्सालय को मिल गई। यह नेगेटिव रही है। ऐसे में गुरुवार तक पंद्रह रोगियों की नेगेटिव रिपोर्ट के बाद शुक्रवार को आठ रोगियों की नेगेटिव रिपोर्ट मिलने पर इन नेगेटिव मिलने वाले रोगियों की संख्या 23 हो गई है।
शुक्रवार को लिए तीन नए सैंपल
इलाके में शुक्रवार को तेईस रोगियों के सैंपल नेगेटिव मिलने के बाद तीन नए रोगियों को चिकित्सालय में भर्ती कर उनके भी सैंपल लिए गए हैं। इन रोगियों की रिपोर्ट भी बीकानेर जांच के लिए भिजवाई जा रही है। इस प्रकार अब तक विभाग को कुछ छब्बीस संदिग्ध रोगी मिले हैं तथा इनमें तेईस रोगी नेगेटिव हैं यानी अब तीन रोगियों की रिपोर्ट बीकानेर जांच के लिए भिजवाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो