scriptगणतंत्र दिवस- टुकडिय़ों की परेड व सांस्कृतिक आयोजनों का पूर्वाभ्यास पूरा | Republic Day - Rehearsal of contingents parade and cultural events com | Patrika News

गणतंत्र दिवस- टुकडिय़ों की परेड व सांस्कृतिक आयोजनों का पूर्वाभ्यास पूरा

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 25, 2021 12:01:49 am

Submitted by:

Raj Singh

– मैदान में मैटल डिटेक्टर व डॉग स्क्वॉयड से की चप्पे-चप्पे की जांच

गणतंत्र दिवस- टुकडिय़ों की परेड व सांस्कृतिक आयोजनों का पूर्वाभ्यास पूरा

गणतंत्र दिवस- टुकडिय़ों की परेड व सांस्कृतिक आयोजनों का पूर्वाभ्यास पूरा

श्रीगंगानगर. गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय महाविद्यालय के मैदान में रविवार को सांस्कृतिक आयोजन व परेड़ की तैयारियों का अंतिम पूर्वाभ्यास हुआ। वहीं पुलिस, सीआईडी की ओर से मैदान में मैटल डिटेक्टर व डॉग स्क्वॉयड से चप्पे-चप्पे की जांच कराई गई। मैदान की निगरानी के लिए यहां हथियारबंद जवानों को तैनात कर दिया गया है।

कार्यक्रम के उद्घोषक लक्ष्मीनारायण पारीक ने बताया कि महाविद्यालय मैदान में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। जिसके तहत रविवार को नर्सिंग कॉलेजों के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा आरएसी के जवानों, राजस्थान पुलिस, महिला पुलिस, बॉर्डर होमगार्ड, अरबन होम गार्ड की टुकडिय़ों की ओर से परेड की अंतिम रिहर्सल की।
टुकडिय़ों के अलावा शहर की चार नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटरों व कॉलेजों के छात्र-छात्राएं सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे। इनके पूर्वाभ्यास के बाद रविवार को सीआईडी व पुलिस टीमों की ओर से मैदान की जांच-पड़ताल की गई। जिसमें मैदान की मैटल डिटेक्टर से जांच की गई तथा डॉग स्क्वॉयड से चप्पे- चप्पे की जांच कराई गई।
इस दौरान सीओ सिटी अरविंद कुमार, सहायक निदेशक विजय सिंह, डॉ. शीतल सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे। गणतंत्र दिवस की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। मैदान में हथियारबंद जवानों को तैनात कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो