शहर में लूटपाट व छीना झपटी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो जने गिरफ्तार

- कई मोबाइल छीनने व लूटपाट की वारदात स्वीकारी

By: Raj Singh

Published: 29 Nov 2020, 10:03 PM IST

श्रीगंगानगर. कोतवाली पुलिस ने पिछले दो-तीन दिन के दौरान राहगीरों से मोबाइल छीनने व महिला की चेन छीनने के मामलों का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से शहर में कई मोबाइल छीनने व लूटपाट की वारदात करना स्वीकार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


पुलिस ने बताया कि शहर में लूटपाट व डकैती व छीना झपटी की वारदातों को रोकने के लिए कोतवाली थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह जोधा व टीम को पुलिस अधीक्षक की ओर से खुलासा करने के निर्देश दिए थे। इस टीम ने वारदात स्थलों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज, मुखबिरों से सूचना व वारदात करने तरीके को देखते हुए आरोपियों को चिह्नित किया गया।

जिसमें कोढियावाली पुली निवासी गगनदीप सिंह उर्फ गग्गी पुत्र राजू सिंह व हाल कोढियावाली पुलिया पर विजय लंगर के मकान में किराएदार रमेश कुमार पुत्र रामब्रज से गहनता से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने 26 नवंबर को दर्ज हुए छीना झपटी व लूटपाट की वारदात करना स्वीकार किया।

साथ ही शहर में कई जगह राहगीरों से मोबाइल छीनकर भागना व अन्य वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में शहर में हुई अन्य वारदात भी खुलने की उम्मीद है।

पुलिस टीम में थाना प्रभारी के साथ एसआई रणवीर, एचसी सतवीर सिंह, कांस्टेबल राकेश भुवाल, प्रमोद, वीरेन्द्र, भगवान सिंह, अरुण शामिल रहे।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned