scriptशहर में लूटपाट व छीना झपटी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो जने गिरफ्तार | Revealing robbery and snatching gang in city, two people arrested | Patrika News

शहर में लूटपाट व छीना झपटी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो जने गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 29, 2020 10:03:06 pm

Submitted by:

Raj Singh

– कई मोबाइल छीनने व लूटपाट की वारदात स्वीकारी

शहर में लूटपाट व छीना झपटी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो जने गिरफ्तार

शहर में लूटपाट व छीना झपटी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो जने गिरफ्तार

श्रीगंगानगर. कोतवाली पुलिस ने पिछले दो-तीन दिन के दौरान राहगीरों से मोबाइल छीनने व महिला की चेन छीनने के मामलों का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से शहर में कई मोबाइल छीनने व लूटपाट की वारदात करना स्वीकार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि शहर में लूटपाट व डकैती व छीना झपटी की वारदातों को रोकने के लिए कोतवाली थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह जोधा व टीम को पुलिस अधीक्षक की ओर से खुलासा करने के निर्देश दिए थे। इस टीम ने वारदात स्थलों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज, मुखबिरों से सूचना व वारदात करने तरीके को देखते हुए आरोपियों को चिह्नित किया गया।
जिसमें कोढियावाली पुली निवासी गगनदीप सिंह उर्फ गग्गी पुत्र राजू सिंह व हाल कोढियावाली पुलिया पर विजय लंगर के मकान में किराएदार रमेश कुमार पुत्र रामब्रज से गहनता से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने 26 नवंबर को दर्ज हुए छीना झपटी व लूटपाट की वारदात करना स्वीकार किया।
साथ ही शहर में कई जगह राहगीरों से मोबाइल छीनकर भागना व अन्य वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में शहर में हुई अन्य वारदात भी खुलने की उम्मीद है।
पुलिस टीम में थाना प्रभारी के साथ एसआई रणवीर, एचसी सतवीर सिंह, कांस्टेबल राकेश भुवाल, प्रमोद, वीरेन्द्र, भगवान सिंह, अरुण शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो