नशीली दवाओं सहित आरएमपी गिरफ्तार

Jai Narayan Purohit | Publish: Jan, 08 2019 10:40:15 PM (IST) | Updated: Jan, 08 2019 10:42:06 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

सिटी पुलिस ने की एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई
सूरतगढ़.सिटी पुलिस ने नशीली दवाओं सहित दो जनों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से 8350 नशे के कैप्सूल बरामद हुए। पुलिस ने एक आरोपी के कब्जे से एक कार भी जब्त की है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
सिटी पुलिस थाना प्रभारी निकेत पारीक ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सोमवार रात करीब साढ़े बारह बजे बडोपल रोड पर एक कार को रोककर तलाशी ली तो कार में प्लास्टिक के एक थैले में नशीली दवा के 4390 कैप्सूल बरामद हुए।
इस मामले में कार चालक सरदारगढ़ निवासी समाऊन खान (23) पुत्र मुमताज को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया। कार भी जब्त की गई है।
उन्होंने बताया कि आरोपी समाऊन खान से पूछताछ की गई तो उसने यह नशीली दवा बीकानेर जिले के महाजन निवासी आरएमपी चिकित्सक मोहनलाल (53) पुत्र रामप्रताप छींपा से लाने की बात स्वीकार की। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार सुबह करीब छह बजे बीकानेर के महाजन में दबिश देकर आरएमपी चिकित्सक मोहनलाल के यहां से 3960 नशे के कैप्सूल बरामद किए। आरएमपी चिकित्सक को भी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया। दोनों को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमाण्ड पर लिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned