राजस्थान के इस जिले में दर्दनाक हादसा, ट्रोला-ट्रैक्टर की टक्कर ने दो जनों की सांसों पर लगाया ब्रेक

राजस्थान के इस जिले में दर्दनाक हादसा, ट्रोला-ट्रैक्टर की टक्कर ने दो जनों की सांसों पर लगाया ब्रेक

By: rajesh walia

Published: 24 Jul 2018, 05:34 PM IST

श्रीगंगानगर। तेज रफ्तार ट्रोले व ट्रैक्टर ने दो परिवारों के अरमानों को कुचल डाला। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रैक्टर के परखच्चे तक उड़ गए और दो जनों को काल निगल गया। हुआ यों कि बीकानेर सड़क मार्ग पर ट्रोले व ट्रैक्टर की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक अन्य जना गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया लेकिन, उसे भी बचाया नहीं जा सका।

 

हादसे ने थामी दो जनों की सांसें

सूरतगढ़ शहर के बीकानेर सड़क मार्ग स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास भीषण हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य जना हादसे में घायल हो गया। हादसे की खबर इलाके में हवा की तरह फैल गई। इसके बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से सूरतगढ़ स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। घायल ने गंभीर हालत मे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

 

दो टुकड़ों में बंटा ट्रैक्टर

जानकारी के अनुसार सूरतगढ़ से बीकानेर की ओर जा रहा ट्रोला सामने से आ रहे ट्रैक्टर से टकरा गया । हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए तथा मौके पर ही चालक काल का ग्रास बन गया। घटना की सूचना मिलते ही हाइवे पेट्रोलिंग पुलिस और सिटी थाना पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने तुरंत घायल को 108 की सहायता से ट्रोमा सेंटर भेजा गया, जहाँ इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। इसके बाद सिटी पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। फिलहाल पुलिस शवों के शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी है।

rajesh walia Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned