तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में तीन जने घायल

तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में तीन जने घायल

kamlesh sharma | Publish: Sep, 10 2018 05:02:05 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 05:05:14 PM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

श्रीगंगानगर। रामसिंहपुर, सुरजनसर क्षेत्र में सूरतगढ-छतरगढ सड़क मार्ग पर सोमवार सुबह तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार तीन जने घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से निजी वाहन से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

READ: बरसात का कहर: खेतों में हजारों बीघा सोयाबीन और उड़द चौपट

दर्द से तड़पते देख मदद को दौड़े राहगीर

जानकारी के अनुसार चक-एक एसपीएम निवासी मागीलाल पुत्र शंकरलाल (25), बलवंतराम पुत्र मशासिंह (25) और राजाणा निवासी साहबराम पुत्र रामस्वरूप (30) तीनों बाइक से माइलऐटी जा रहे थे। इस बीच सड़क पर तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने तीनों जनों को टक्कर मार दी। इस दौरान तीनों लहूलुहान हालात में सड़क गिर पड़े। सड़क मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने घायलों को तड़पते देख अस्पताल पहुंचाया। तीनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 

READ: मां बेटों की मौत के बाद राजस्थान में अब यहां मां बेटी के साथ हुआ बड़ा हादसा..

निकले थे मजदूरी करने, पहुंच गए अस्पताल
बाइक सवार तीनों जने मजदूरी कर अपने परिवार का लालन पालन करते हैं। इसके चलते माईलऐटी में बजरी से भरा ट्रक खाली करने के लिए बाइक से घर से निकले थे लेकिन, वक्त को ओर कुछ मंजूर था। दो वक्त की रोजी-रोटी कमाने के बजाए अस्पताल की चौखट पर पहुंच गए। माईलऐटी से पहले ही सुरजनसर लिंक रोड से निकलते ही हादसे का शिकार हो गए।

 

READ: पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेसियों का फूटा रोष, बाजार रहे बंद...देखिए तस्वीरें

हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़

दुर्घटना की खबर सुनकर घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान राहगीरों ने बाइक व चार पहिया वाहन को हटाकर सड़क किनारे किया। वहीं घायलों को खुद के वाहनों से सूरतगढ स्थित चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। साथ ही हादसे की सूचना राजियासर पुलिस को दी गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned