scriptसड़क निर्माण में धांधली को लेकर लोगों ने एक घंटा लगाया जाम | road construction People jammed an hour due to rigging | Patrika News

सड़क निर्माण में धांधली को लेकर लोगों ने एक घंटा लगाया जाम

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 11, 2019 02:11:47 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

road construction: सार्वजनिक निर्माण विभाग खण्ड अनूपगढ़ की और से कुछ दिन पहले एक बोर्ड लगाकर इस सड़क का निर्माण कार्य पूरा दिखा दिया गया है। जिसमें 11 अगस्त 018 से कार्य शुरू कर 10 अप्रैल 019 को कार्य पूर्ण दिखाया गया है व सड़क की पुर्ननिर्माण कार्यो में लागत 129. 60लाख रूपये अंकित है. लेकिन आज तक भी इस सड़क पर कार्य शुरू नहीं हुआ है।

सड़क निर्माण में धांधली को लेकर लोगों ने एक घंटा लगाया जाम

सड़क निर्माण में धांधली को लेकर लोगों ने एक घंटा लगाया जाम

रामसिंहपुर।

क्षेत्र को रायसिंहनगर से जोड़ने वाली सड़क पर कालूवाला ढाबा से 14 वाली कोठी तक करीब दस किमी पुन: सड़क निर्माण ( road construction ) में सार्वजनिक निर्माण विभाग पर यहां के लोगों ने धांधली ( rigging ) का आरोप लगाते हुए बुधवार सुबह करीब नौ बजे कालूवाला ढाबा पर सड़क पर जाम ( jammed ) लगाकर बैठे गए। जिसकी सूचना मिलते ही रामसिंहपुर व समेजा पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों ( Peoples ) से समझाइस कर एक घंटे बाद जाम खुलवाया गया। जिसके बाद ये लोग सड़क के पास धरना लगाकर बैठ गए।
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत 8 एसटीबी के सरपंच लेकेन्द्र कुलड़िया ने गत दो सितम्बर को श्रीबिजयनगर एसडीएम को लिखित ज्ञापन देकर अवगत करवाया गया था की कालूवाला ढाबा से 14 वाली कोठी तक करीब दस किमी सड़क का पुन:निर्माण होना था. लेकिन सार्वजनिक निर्माण विभाग खण्ड अनूपगढ़ की और से कुछ दिन पहले एक बोर्ड लगाकर इस सड़क का निर्माण कार्य पूरा दिखा दिया गया है। जिसमें 11 अगस्त 018 से कार्य शुरू कर 10 अप्रैल 019 को कार्य पूर्ण दिखाया गया है व सड़क की पुर्ननिर्माण कार्यो में लागत 129. 60लाख रूपये अंकित है. लेकिन आज तक भी इस सड़क पर कार्य शुरू नहीं हुआ है। ( sriganganagar hindi news )

उन्होने विभाग पर धांधली का आरोप लगाते हुए कहा है कि विभाग द्वारा कोई कार्य नहीं करने के बावजूद यह फर्जी बोर्ड लगाकर सरकार का पैसा हजम करना चाहता है। जिसके चलते यहां के लोगों में विभाग के प्रति आक्रोष उपजा है व बुधवार को एक घंटे तक सड़क जाम कर ये लोग धरने पर बैठ गए थे। ( rajasthan patrika hindi news )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो