scriptरामदेवरा पैदल यात्रियों के लिए होगी सडक़ की मरम्मत | Road will be repaired in Anupgarh area | Patrika News
श्री गंगानगर

रामदेवरा पैदल यात्रियों के लिए होगी सडक़ की मरम्मत

Road repaired : भारत माला सडक़ योजना के तहत रायङ्क्षसहनगर-अनूपगढ़-घड़साना मार्ग की मरम्मत होगी।

श्री गंगानगरAug 17, 2019 / 06:44 pm

jainarayan purohit

Road

रामदेवरा पैदल यात्रियों के लिए होगी सडक़ की मरम्मत

अनूपगढ़.भारत माला सडक़ योजना के तहत रायङ्क्षसहनगर-अनूपगढ़-घड़साना मार्ग की मरम्मत होगी ( Road )। केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने सडक़ निर्माण ठेकेदार फर्म के अधिकारियों तथा इंजिनियरों को रामदेवरा पैदल यात्रा के लिए मार्ग दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं ( Repaired )।
गौरतलब है कि रामदेवरा में लोकदेवता बाबा रामदेव का मेला भरता है। इस मेले में शामिल होने के लिए दूर-दूर से लोग इस मार्ग से पैदल निकलते है। इनमें कई तो दंडवत प्रणाम करते हुए रामदेवरा तक जाते हैं। इन श्रद्धालुओं की परेशानी कम करने के लिए मेघवाल ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।
उल्लेखनीय है कि इन दिनों भारत माला सडक़ योजना का कार्य प्रगति पर है ( Sriganganagar news )। तीन-तीन किलोमीटर के टुकड़ों में लगभग 10 किलोमीटर सडक़ पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है ( Rajasthan news )। इस पर सामान्य पैदल चलना भी मुश्किल है। यात्रियों की परेशानी देखते हुए केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने सडक़ निर्माण फर्म ग्रिल के अधिकारियों तथा इंजिनियर को मार्ग सुगम बनाने के निर्देश दिए है ( Hindi news )।
इससे अबोहर, श्रीगंगानगर, पदमपुर, रायसिंहनगर, बांडा, सलेमपुरा, समेजाकोठी, रामसिंहपुर, श्रीबिजयनगर सहित अन्य शहरों के यात्रियों को सुविधा होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो