scriptGallery: नालों के पानी से सड़कें लबालब, लोग हो रहे हैं परेशान | Patrika News
श्री गंगानगर

Gallery: नालों के पानी से सड़कें लबालब, लोग हो रहे हैं परेशान

7 Photos
6 years ago
1/7

श्रीगंगानगर. शहर में जगह-जगह सीवरेज के नाले ब्लॉक हैं, इस कारण गंदा पानी सड़कों पर बिखर रहा है। पिछले बीस दिन से शहर में गंदे पानी की गंभीर समस्या से हर व्यक्ति परेशान है।

2/7

श्रीगंगानगर. शहर में वार्ड नंबर नौ, टावर रोड, आदर्श नगर पार्क के पास, उदाराम चौक, ताराचंद वाटिका, पंचायती धर्मशाला, रविद्र पथ सहित शहर में हर जगह नाले ब्लॉक हैं और पानी सड़कों पर आने से लोगों का आक्रोश नगर परिषद के प्रति बढ़ता जा रहा है।

3/7

श्रीगंगानगर. मजबूरन रविंद्र पथ पर उन्हें शनिवार को जाम लगाना पड़ेगा। वहीं पार्षद प्रदीप चौधरी व विक्की सिवान ने आयुक्त से कहा कि सीवरेज का पानी सड़कों पर आ गया है, जिस वजह से हालात बहुत ही खराब हैं।

4/7

श्रीगंगानगर. वहीं इस मामले में कई पार्षदों सहित आयुक्त ने आशंका जताई है कि किसी ने जान-बूझकर नाले जाम किए हैं, जिस वजह से पानी की निकासी अवरुद्ध हो गई है। पार्षद हरविंद्र सिंह पांडे ने नगर परिषद आयुक्त से मिलकर चेतावनी दी कि पांच दिन हो गए हैं और गंदे पानी की निकासी के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किए हैं।

5/7

श्रीगंगानगर. चौधरी ने तत्कालीन स्वास्थ्य अधिकारी की कार्यशैली पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि इनकी लापरवाही से आज शहर के अधिकांश नालों की पूरी तरह से सफाई नहीं हुई है। इस कारण शहर की हालत बदहाल बनी हुई है।

6/7

श्रीगंगानगर. पार्षद मनीराम स्वामी ने कहा कि शहर में पहले नालों की सफाई के लिए 50 व्यक्तियों की नाला गैंग होती थी, लेकिन अब वो गैंग कहां है? इसी कारण समस्या आ रही है।

7/7

नाले कहां पर जाम हैं, इसी कारण पता नहीं चल पा रहा है। इसके पीछे किसी प्रकार की साजिश की आंशका भी बताई जा रही है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.