रोडवेज कर्मियों ने लगाया धरना, चक्का जाम की चेतावनी

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: vikas meel

Published: 23 Jul 2018, 06:53 PM IST

अनूपगढ़.

राजस्थान रोडवेज कर्मचारी यूनियनों के संयुक्त मोर्चा तथा सेवानिवृत कर्मचारियों ने सोमवार को 13 सूत्री मांगों को लेकर केंद्रीय बस स्टैंड के मुख्य द्वार पर धरना लगा दिया। सुंदरपाल सिंह गिल ने बताया कि सभी कर्मचारियों को समय पर सेवानिवृति परिलाभों का भुगतान करने, समय पर महंगाई भत्ते दिए जाने, बोनस व एक्सग्रेसिया के अन्तर की बकाया राशि का तुरंत भुगतान करने, राज्य सरकार द्वारा 7 वें केंद्र वेतन आयोग को दृष्टिगत रखते हुए जनवरी 2016 से संशोधित वेतन भत्ते का भुगतान करने, बस निरीक्षण प्रणाली में संशोधन करने सहित अन्य मांगों को लेकर यह धरना लगाया गया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि दो दिन के धरने के बाद भी उनकी मांग नहीं मानी जाती है 25 तथा 26 जुलाई को जाम हड़ताल की जाएगी। एटक यूनियन के अध्यक्ष मनोज तरड़, जलंधर सिंह, लूणाराम, जोगा सिंह, जोतराम, पृथ्वीराज, कश्मीर सिंह, राम सिंह, पूर्ण सिंह, बहादुर सिंह, सुंदरपाल गिल सहित अन्य कर्मचारी व सेवानिवृत कर्मचारी मौजूद थे।

भुजिया फैक्ट्री में आग से हड़कंप, दो दमकलों ने आग पर पाया काबू

27 ए में गोशाला की नींव रखी

अनूपगढ़. तहसील क्षेत्र के गांव 27 ए में ग्रामीणों ने अच्छी पहल करते हुए जनसहयोग से गोशाला बनाने का निर्णय करते हुए सोमवार को इसकी नींव रखी। इस अवसर पर बलराज सिंह, सरपंच प्रतिनिधि जरनैल सिंह, सुखविंद्र सिंह तथा डॉक्टर दीपक कुमार सहित ग्रामीण मौजूद थे।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में आवारा घूमने वाले बेसहारा पशुओं की देखभाल के लिए दो माह पूर्व युवाओं ने एक स्थान पर गोशाला बनाने के लिए चुना और गांव की गायों तथा गोधों को इस स्थान पर एकत्रित किया। अब ग्रामीणों ने बेसहारा पशुओं के लिए उक्त स्थान पर गोशाला का निर्माण करने का फैसला लिया। गांव के गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में गोशाला की चारदीवारी की नींव रखी गई। ग्रामीणों ने बताया कि सर्दी-गर्मी बरसात से बचाव के लिए शेड का निर्माण भी करवाया जाएगा।

Show More
vikas meel
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned