scriptबंदूक की नोंक पर लूटा शराब का ठेका | Robbery at a wine shop in village 7 KPD of Rawla | Patrika News
श्री गंगानगर

बंदूक की नोंक पर लूटा शराब का ठेका

Robbery at wine shop : क्षेत्र की ग्राम पंचायत चार केपीडी के गांव सात केपीडी की बीकानेर रोड पर शनिवार मध्यरात्रि के बाद किसी समय अज्ञात लुटेरों ने सेल्समैन को बंदूक दिखाकर शराब ठेका लूट लिया।

श्री गंगानगरSep 08, 2019 / 05:40 pm

jainarayan purohit

बंदूक की नोंक पर लूटा शराब का ठेका

बंदूक की नोंक पर लूटा शराब का ठेका

-शराब सेल्समैन को बांधकर ठेके अंदर बंद किया
-पुलिस कर रही है मामले की जांच
रावला मंडी. क्षेत्र की ग्राम पंचायत चार केपीडी के गांव सात केपीडी की बीकानेर रोड पर शनिवार मध्यरात्रि के बाद किसी समय अज्ञात लुटेरों ने सेल्समैन को बंदूक दिखाकर शराब ठेका लूट लिया ( wine shop )। इन लोगों ने करीब डेढ लाख रुपए मूल्य की शराब लूट ली तथा इसके साथ शराब बिक्री के करीब पंद्रह हजार रुपए भी आरोपी अपने साथ ले गए ( Robbery )।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रात इस शराब ठेके का सेल्समैन रहमत अली दुकान के पीछे की तरफ सोया हुआ था ( Sriganganagar news )। इस दौरान तीन अज्ञात व्यक्ति आए और शराब मांगी। मना करने पर इन लोगों ने सेल्समैन को बंदूक दिखाई और उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया तथा उससे शराब ठेके की चाबी मांगी ( Rajaasthan news )। इन लोगों ने शराब ठेका खोलकर इसमें रखी शराब अपने साथ लाए वाहन पर लाद ली। इसके साथ ही इन लोगों ने दोपहर बाद की शराब बिक्री के पंद्रह हजार रुपए भी लूट लिए तथा शराब ठेका सेल्समैन के हाथ पांव बांधकर उसे ठेके में बंदकर चले गए ( Hindi news )। आरोपी अपने साथ सेल्समैन का मोबाइल भी ले गए । यह मोबाइल बाद में कुछ दूरी पर सडक़ पर पड़ा मिला।
शराब ठेका सेल्समैन ने सुबह शराब ठेके में बाहर की ओर खुलने वाले एक छोटे से स्थान से आवाज लगाकर मदद मांगी। इस पर शराब ठेके से कुछ दूरी पर रहने वाले परिवार के सदस्य आए और मामले की जानकारी ली। इसके बाद शराब ठेका संचालक और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई लेकिन इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

Home / Sri Ganganagar / बंदूक की नोंक पर लूटा शराब का ठेका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो