scriptटूटी बाइक से पुलिस लुटेरों तक पहुंची, दो आरोपी धर दबोचे | Robbery : Case of robbery solved in Muklava area of Raisinghnagar | Patrika News

टूटी बाइक से पुलिस लुटेरों तक पहुंची, दो आरोपी धर दबोचे

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 02, 2019 03:59:57 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Robbery : मुकलावा थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व लूट की वारदात का फिल्मी अंदाज में खुलासा हो गया।

Police

टूटी बाइक से पुलिस लुटेरों तक पहुंची, दो आरोपी धर दबोचे

-फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से लूट का मामला
रायसिंहनगर. मुकलावा थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व लूट की वारदात का फिल्मी अंदाज में खुलासा हो गया ( robbery )। मुकलावा पुलिस के सिपाही कालूराम की समझदारी और सतर्कता के चलते लूट की बड़ी वारदात के साथ ही इसे अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया ( raisinghnagar )। पुलिस ने गिरोह के दो लोगों को पदमपुर से दबोच लिया जबकि अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हंै।
थानाधिकारी रामचंद्र कस्वा ने बताया कि बिशनपुरा गांव के पास भारत फाइनेंस कंपनी के मैनेजर के साथ 30 जुलाई को लूट की वारदात हुई थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
थानाधिकारी कस्वां ने बताया कि भारत फाइनेंस कंपनी के मैनेजर किशनसिंह से 1 लाख 25 हजार 164 रुपये , टेबलेट और अन्य सामान लूट लिया गया था। इसका परिवाद दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। लूट की वारदात में दो लोग शामिल थे जो कि आपस में रिश्तेदार हैं ( muklava )।
सिपाही कालूराम ने मुखबिरों की सक्रिय किया तो वारदात के दिन ही पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई लेकिन आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत नही मिल पाए ( police )। इसी दौरान पुलिस को वारदात में उपयोग हुई टूटी बाइक के पदमपुर में किसी के पास होने की जानकारी मिली। तस्दीक के बाद थानाधिकारी मौके पर पहुंचे तथा बाइक सहित बिशनपुरा निवासी रविन्द्र उर्फ मिल्खा मजहबी को गिरफ्तार कर लिया ( crime )। उसकी निशानदेही पर उसके रिश्तेदार 41 एफ निवासी जसकर्णसिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस वारदात में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो