scriptचार सी छोटी रोड पर बुजुर्ग को मारपीट कर लूटा | Robbery with an old man at village 4 C chhoti road | Patrika News

चार सी छोटी रोड पर बुजुर्ग को मारपीट कर लूटा

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 04, 2019 06:11:04 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Robbery : क्षेत्र में में शुक्रवार को अज्ञात व्यक्तियों ने राह चलते बुजुर्ग को लूट लिया।

चार सी छोटी रोड पर बुजुर्ग को मारपीट कर लूटा

चार सी छोटी रोड पर बुजुर्ग को मारपीट कर लूटा

मिर्जेवाला. क्षेत्र में में शुक्रवार को अज्ञात व्यक्तियों ने राह चलते बुजुर्ग को लूट लिया ( Robbery )। घटना शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव चार सी छोटी निवासी सत्तर वर्षीय लाभ सिंह मिर्जेवाला में खरीदारी के लिए आ रहा था ( Old man )।
इसी दौरान मिर्जेवाला रोड पर दो बाइक सवार युवकों ने उससे मिर्जेवाला जाने का रास्ता पूछा ( Mirzewala ) । लाभ सिंह रास्ता बताने के लिए रुका । इस दौरान युवकों ने लाभ सिंह की जेब पर हाथ मारा और पहनी हुई कमीज फाड़ दी । इसके साथ इन लोगों ने लाभसिंह से मारपीट शुरू कर दी ( Sriganganagar news ) ।
बुजुर्ग लाभ सिंह ने शोर मचाया तो आसपास की ढाणियों के लोग मौके पर एकत्र हो गए। इस बीच मौका देखकर आरोपी युवकों ने चार सी छोटी रोड पर बाइक दौड़ा दी ( Rajasthan news )। लाभ सिंह ने बताया कि उसकी जेब से 11 सौ रुपए थे। आरोपी यह राशि लूट ले गए। उसने परिवारजनों को लूट की घटना की सूचना दी। ग्रामीणों ने बाइक सवार युवकों का पीछा किया लेकिन लुटेरे भागने में कामयाब हो गए । इस संबंध में ग्रामीणों और लाभ सिंह ने मटीलीराठान थाना पुलिस को इसकी सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो