scriptजॉर्डन मर्डर प्रकरण: आरोपी संपत नेहरा पांच दिन पुलिस रिमांड पर, जगतपाल को जेल भेजा | Sampat Nehra of five day remand and Jagatpal sent to jail | Patrika News

जॉर्डन मर्डर प्रकरण: आरोपी संपत नेहरा पांच दिन पुलिस रिमांड पर, जगतपाल को जेल भेजा

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 20, 2018 11:23:05 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

gangster

जॉर्डन मर्डर प्रकरण: आरोपी संपत नेहरा पांच दिन पुलिस रिमांड पर, जगतपाल को जेल भेजा

श्रीगंगानगर.

हिस्ट्रीशीटर जॉर्डन उर्फ विनोद चौधरी की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी संपत नेहरा को पांच दिन की पुलिस रिमांड और आरोपी जगतपाल को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। जगतपाल की शिनाख्त परेड होनी है। यह आदेश गुरुवार को यहा अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या एक न्यायालय ने आदेश किए।
दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के लिए पुलिस प्रशासन ने गुरुवार दोपहर कोर्ट कैम्पस की घेराबंदी कर ली थी। सुरक्षा इतनी कड़ी थी कि अधिवक्ताओं तक को सुरक्षा चक्र में घुसने नहीं दिया। बापर्दा लाए इन दोनों आरोपियों की कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें अलग-अलग वाहनों के माध्यम से वापस ले जाया गया।
जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक की अगुवाई में पुलिस दल ने गिरफ्तार गैंगस्टर चूरू जिले के राजगढ़ क्षेत्र गांव कालौड़ी निवासी संपत नेहरा (२४) पुत्र नेतराम जाट
और हनुमानगढ़ जिले के नोहर क्षेत्र मेघाना गांव निवासी जगतपाल उर्फ जगतसिंह उर्फ कालू उर्फ बलराम उर्फ बंटी उर्फ खली (२२)पुत्र कुलदीप सिंह उर्फ पप्प्पू ङ्क्षसह राजपूत को अदालत में पेश किया। जांच अधिकारी कौशिक ने बताया कि जॉर्डन मर्डर केस में इन दोनों आरोपियों से गहन पूछताछ की जानी है।
जांच अधिकारी ने अदालत से आरोपी जगतपाल उर्फ जगतङ्क्षसह की शिनाख्त परेड के लिए सात दिन के लिए न्यायिक अभिरक्षा और आरोपी संपत नेहरा से पूछताछ के लिए सात दिन का रिमांड मांगा। इस पर अदालत ने आरोपी नेहरा को २५ सितबर तक पुलिस रिमांड और इतनी ही तारीख तक आरोपी जगतपाल को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

पचास लाख रुपए में बुक हुए थे गैंगस्टर

मीरा मार्ग पर पीएनबी के पास स्थित मैटालिक जिम में २२ मई २०१८ को हिस्ट्रीशीटर जॉर्डन की पांच युवकों ने हत्या कर दी थी। इसी दिन मृतक जॉर्डन के चाचा पुरानी आबादी निवासी धर्मपाल चौधरी ने जवाहरनगर थाने में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, अंकित भादू, संपत नेहरा, अमित काजला, आरजू बिश्नोई, झींझा, विशाल पचार पर जान से मारने की धमकी देने और सुपारी लेकर हत्या करने के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके साथ साथ सट्टा किंग राकेश नारंग और करणवीर केके पर भी हत्या करवाने के आरोप लगाए गए थे। शिकायतकर्ता का कहना था कि जॉर्डन की हत्या से पहले खुद जॉर्डन ने पुलिस प्रशासन के समक्ष पेश होकर उसे मरवाने के नाम पर पच्चीस से पचास लाख रुपए से हमलावरों की बुकिंग होने की जानकारी दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो