बाल वाहिनी खेत में पलटी, सभी विद्यार्थी सुरक्षित

Accident : क्षेत्र में मंगलवार को एक बालवाहिनी अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई ।

By: jainarayan purohit

Published: 13 Aug 2019, 11:29 AM IST

मोरजंड खारी. क्षेत्र में मंगलवार को एक बालवाहिनी अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई ( road accident )। सडक़ में बरसात के कारण बने एक गड्ढे में लगने से बालवाहिनी अनियंत्रित हो गई और यह पलट गई ( school bus )। बालवाहिनी पलटने के साथ ही इसमें सवार बारह विद्यार्थी घबरा गए और चिल्लाने लगे ( school students )। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आए और बच्चों को बस से निकाला। गनीमत यह रही कि हादसे के दौरान किसी विद्यार्थी को चोट नहीं आई ( SriGanganagar News )।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव लालगढ़ जाटान के ज्ञान ज्योति एजुकेशन एंड स्पोट्र्स स्कूल की बालवाहिनी मंगलवार सुबह करीब सात बजे के आसपास विद्यार्थियों को लेकर सुंदरपुरा की ओर से आ रही थी ( rajasthan news )। इस दौरान सामने से आ रहे ट्रैक्टर को साइड देते समय सडक़ किनारे बारिश से बने गड्ढे में लगने के कारण वालवाहिनी अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई । हादसे के समय बालवाहिनी में 12 विद्यार्थी सवार थे। ये सभी विद्यार्थी गांव सुंदरपुरा और एक एसडीपी ढाणियों के थे । हादसे में किसी भी विद्यार्थी को चोट नहीं आई । आसपास के किसानों और राहगीरों की मदद से सभी विद्यार्थियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया ।

चालक पालासिंह ने बताया कि हादसे के समय बस की रफ्तार सामान्य थी। सामने से आ रहे ट्रैक्टर को साइड देते समय बाइक सवार युवक को बचाने के लिए बस को सडक़ किनारे किया तो गड्ढे में टायर धंसने से हादसा हो गया।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned