script

स्कूलों में लौटी रौनक, नई कक्षा में बैठने का उल्लास

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 19, 2018 09:02:18 pm

Submitted by:

vikas meel

-करीब डेढ़ माह बाद फिर से शुरू हुए स्कूल
 

students going to school

students going to school after vacations

श्रीगंगानगर.

करीब डेढ़ माह बाद मंगलवार को एक बार फिर स्कूलों में रौनक लौटी। इसके साथ ही स्कूलों के गलियारों में विद्यार्थियों की आवाज फिर से सुनाई देने लगी। पहले दिन हालांकि स्कूलों में शैक्षणिक रूप से अध्ययन संबंधी महत्वपूर्ण कार्य नहीं हुए लेकिन प्रवेश प्रक्रिया और परिचय संबंधी कार्य चलता रहा।

बरसात के दौरान धंसी सीवरेज लाइन को कचरे से ढका

विद्यार्थियों में स्कूल लगने के पहले दिन नई कक्षा में बैठने का उल्लास था। इसके साथ ही नए विद्यार्थियों से परिचय किया गया। उनके पुराने स्कूल और छुट्टियों के दौरान प्रवास पर चर्चा हुई। वहीं स्कूल प्रबंधन व्यवस्थाएं बैठाने में जुटा रहा। राजकीय विद्यालयों में झाड़ पौंछ की गई वहीं निजी विद्यालयों में यह कार्य पिछले कई दिन से जारी था। यहां प्रवेश संबंधी प्रक्रिया पर ध्यान दिया गया।

घेराव के बाद महापड़ाव स्थगित, 29 से फिर आंदोलन की दी चेतावनी

सड़कों पर लौटी स्कूल बसें और रिक्शा
पिछले कुछ दिन से शहर की सड़कों पर स्कूल बस और रिक्शा नजर नहीं आ रहे थे लेकिन मंगलवार को माहौल कुछ अलग रहा। शहर के अधिकांश इलाकों में स्कूल बसें और रिक्शा सड़क पर नजर आए। शहर के कई प्रमुख मार्गों पर बच्चे सुबह स्कूल बस का इंतजार करते दिखे।

जीकेएसबी कार्यालय के बाहर कर्मचारियों ने मांगों को लेकर दिया धरना

रेलवे स्टेशन परिसर में खड़े पानी से परेशानी

श्रीगंगानगर। रेलवे स्टेशन परिसर में माल गोदाम की तरफ वर्षा का पानी खड़ा होने से परेशानी हो रही है। मंगलवार शाम तक काफी पानी खड़ा था। कई श्रमिकों ने बताया कि पानी के कारण मालगाड़ी से खाद के कट्टे उतारने में परेशानी होती है, इस वजह से फिसलने और चोटिल होने की आशंका भी रहती है।

ट्रेंडिंग वीडियो