script

स्कॉर्पियो चोरी के आरोपी जेल भेजे, क्रेन से ले गए थे स्कार्पियो

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 03, 2020 10:28:43 pm

Submitted by:

Raj Singh

पुलिस ने उस कार को भी जब्त कर लिया है।

स्कॉर्पियो चोरी के आरोपी जेल भेजे, क्रेन से ले गए थे स्कार्पियो

स्कॉर्पियो चोरी के आरोपी जेल भेजे, क्रेन से ले गए थे स्कार्पियो

sश्रीगंगानगर. पुरानी आबादी थाना इलाके में मिनी मायापुरी में दुकान बाहर खड़ी स्कॉर्पियो को चोरी कर ले जाने के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को को पुलिस ने सोमवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। आरोपियों ने के्रन से स्कॉर्पियो को खिंचवाया और उसके बाद खुद की कार से टोचन करके गांव ले गए थे। पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है।

पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि वार्ड नंबर तीन पुरानी आबादी निवासी शिव शंकर शर्मा ने 28 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके मित्र अश्वनी की स्कॉर्पियो 27 जुलाई की रात को मिनी मायापुरी दुकान के पास खड़ी की थी। सुबह जब दुकान पर गया तो स्कॉर्पियो नहीं मिली। इस मामले में एसपी के निर्देश पर टीम का गठन किया गया। पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया और आसपास इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाले। वहीं मुखबिरों से मालूम किया गया। इस पर रविवार को टीम ने सूचना मिलने के बाद दबिश की कार्रवाई की। पुलिस ने कोठा हिन्दुमलकोट निवासी अवतार सिंह पुत्र अमर सिंह, कुलविन्द्र सिंह उर्फ गगू पुत्र तरसेम व गुरजीत सिंह उर्फ गुग्गी पुत्र कश्मीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियों की ओर से चुराई गई स्कॉर्पियो को बरामद कर लिया।
आरोपियों को पूछताछ के बाद सोमवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि स्कॉर्पियो खराब थी और स्टार्ट नहीं हो रही थी। इस पर आरोपी के्रन वाले के पास गए और खुद की गाड़ी बताकर के्रन से खींचवाकर ले गए। शहर से बाहर जाकर उन्होंने स्कॉर्पियो को कार से टोचन कर लिया और अपने गांव ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो