scriptएसडीएम ने किया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण | SDM Inspection at Govt school of Sadhulshahar | Patrika News

एसडीएम ने किया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 05, 2019 07:46:00 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Inspection : उपखण्ड अधिकारी हवाई सिंह यादव ने गुरुवार को सादुलशहर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण किया और निर्देश दिए। उपखंड अधिकारी ने विद्यालय में मिड-डे मील का निरीक्षण किया।

एसडीएम ने किया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण

एसडीएम ने किया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण

-विद्यार्थियों की गणित पर पकड़ अपेक्षानुरूप नहीं मिली

-विद्यार्थियों को बोर्ड परीक्षा की तैयारी लगन और निष्ठा से करने के लिए प्रेरित किया

सादुलशहर. उपखण्ड अधिकारी हवाई सिंह यादव ने गुरुवार को सादुलशहर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण किया और निर्देश दिए। उपखंड अधिकारी ने विद्यालय में मिड-डे मील का निरीक्षण किया। उन्होंने कक्षा 10 के विद्यार्थियों से गणित संबंधी सवाल पूछे। विद्यार्थियों की गणित पर पकड़ अपेक्षानुरूप नहीं मिली। इस पर उन्होंने प्रधानाचार्य आदराम लिम्बा को दिशा-निर्देश दिए।
कक्षा 12वीं के सभी संकाय में अध्ययनरत विद्यार्थियों को बोर्ड परीक्षा की तैयारी के बारे में आवश्यक जानकारियां दी गई तथा विद्यार्थियों को बोर्ड परीक्षा की तैयारी लगन और निष्ठा से करने के लिए प्रेरित किया। एसडीएम ने विद्यालय के सार्वजनिक पुस्तकालय का भी निरीक्षण किया तथा पुस्तकालय प्रभारी महेन्द्र आल्हा को पुस्तकालय सम्बंधी निर्देश दिए। इससे पूर्व प्रधानाचार्य आदराम लिम्बा ने एसडीएम को विद्यालय की शैक्षणिक गतिविधियों के बारे में जानकारी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो