जरुरतमंद पुलिस से मांग रहे राशन किट की मदद, प्रशासन, पुलिस, समाजसेवी किट वितरण में जुटे

- पुलिस अधिकारियों के पास आ रहे फोन

श्रीगंगानगर. लॉक डाउन के दौरान आपात स्थिति के लिए पुलिस अधीक्षक की ओर से जारी किए गए सभी अधिकारियों के फोन नंबरों पर दिनभर जरुरतमंद लोग राशन किट दिलाने की मदद मांगते रहे। ऐसे लोगों को प्रशासन, पुलिस व समाजसेवियों के ओर से राशन किटों का वितरण कराया गया।


सीओ सिटी इस्माइल खान ने बताया कि सुबह से ही लोगों के फोन आ रहे हैं। जिसमें जरुरतमंद लोग परेशान है और अपना व बच्चों का पेट भरने के लिए राशन किट की मांग रहे हैं। इसको देखते हुए शहर में प्रशासन, पुलिस व समाजसेवियों, दानदाताओं की ओर से राशन किटों का वितरण किया जा रहा है। प्रशासन ने इसकी पूरी तैयारी कर रखी है और किसी भी वस्तु की कमी नहीं होने दी जाएगी।

जहां एक तरफ चिह्नित लोगों को प्रशासन, रसद विभाग, नगरपरिषद तथा विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं व दानदाताओं की ओर से राशन किट वितरित किए जा रहे हैं। पुलिस की ओर से भी राशन किट बांटे जा रहे हैं। सीओ सिटी, सदर थाना प्रभारी हनुमाराम बिश्नोई, चौकी प्रभारी बलवंतराम, रीको इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण बिश्नोई की ओर से इलाके में जरुरतमंदरों को राशन किटों का वितरण किया गया।


पुलिस के राशन किट वितरण में
-इसी प्रकार सीओ ग्रामीण ताराराम व मटीलीराठान थाना पुलिस की ओर से गांवों में जरुरतमंदों को राशन किट वितरण किए गए। वहीं उन्होंने लोगों से आपात स्थिति में संपर्क करने की अपील की है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned