script

पेड़ से लटककर युवक ने की आत्म हत्या

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 02, 2018 01:45:49 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

Self-murder

पेड़ से लटककर युवक ने की आत्म हत्या

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव ,पृथ्म दृष्टया आत्म हत्या का मामला

अनूपगढ़.क्षेत्र के समीपवर्ती गांव 17 ए. में एक एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई,पृथ्म दृष्टया यह मामला आत्म हत्या का लग रहा है।मौके पर पुलिस ने पहुंच कर युवक की शिनाख्त कर शव को पोस्टमार्डम के लिए मोर्चरी रुम में भिजवाया है।जानकारी के अनुसार आज सुबह प्रात कालीन भ्रमण पर निकले एक व्यक्ति को सडक़ से लगते एक खेत में पेेड़ पर एक युवक का शव लटकता हुआ दिखाई दिया।ग्रामीण ने शव को देखकर इसकी सूचना ग्रामीणों तथा खेत मालिक को दी।
देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों तथा राहगीारों की भीड़ इक्टठी हो गई।ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी,सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक सोहनराम बिश्रोई मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया।शव के पास युवक के कपड़ों का एक बैग तथा शराब की खाली बोतल भी पड़ी थी। युवक की शिनाख्त के लिए ली गई तलाशी के दौरान युवक की जेब से एक मोबाइल तथा लगभग 22300 रुपए मिले।मोबाइल में किए हुए कॉल के आधार पर युवक की शिनाख्त कालू राम पुत्र बाबू लाल निवासी लिखमीसर के रुप में हुई।
अनूपगढ़ में युवक का ससुराल है, मोबाइल में मिले नम्बरों से युवक के ससुराल तथा परिजनों को सूचना दी गई।सूचना पर युवक के ससुराल पक्ष के लोगों ने मौके पर पहुंच कर युवक के कालू राम होने की पुष्टि की।ससुराल पक्ष ने पुलिस को बताया कि युवक गुजरात में कार्य करता है।वह अपनी पत्नि के साथ उनके पास आया हुआ था।
उन्होने बताया कि गुरुवार रात्रि वह अकेला वापिस काम में जानेे के लिए निकल गया था।पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए मोर्चरी रुम में रखवाया गया है।पुलिस ने बताया कि युवक के परिजनों के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो