दवा सप्लायर कर चुका है ट्रैवल्स कंपनी में काम, बीकानेर से भेजता था नशे की दवाएं श्रीगंगानगर.

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news

 

By: Raj Singh

Published: 19 Jan 2019, 10:17 PM IST

सदर थाना पुलिस की ओर से पिछले दिनों 74 हजार नशे की गोलियां पकडऩे के मामले में जवाहरनगर थाना पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए सप्लायर को शनिवार को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। इससे पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पहले एक ट्रैवल्स कंपनी में काम करता था और करीब दस साल से नशे की दवाएं इधर-उधर भेजता था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है।

जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि 18 नवंबर को सदर थाना पुलिस ने 74700 नशे की गोलियां व कैप्सूल पकड़े थे। जिसमें गांव खाटलबाणा हिन्दुमलकोट निवासी नानक सिंह उर्फ ज्ञानी पुत्र पूर्णसिंह, केदार चौक पुरानी आबादी श्रीगंगानगर निवासी संीप उर्फ दुगी पुत्र हरीश व गली नंबर दस सेतिया कॉलोनी गिरफ्तार हुए थे। जिसकी जांच जवाहरनगर थाना प्रभारी को दी गई थी। इनसे पूछताछ के बाद आरोपी इन्द्रा कॉलोनी निवासी मोहनलाल पुत्र जगदीश अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया था। जिसने नशे की गोलियां बीकानेर से मंगवाना बताया था। इस पर पुलिस ने शुक्रवार को भरतनगर निवासी नरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर किया था। आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।
पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वह पहले बीकानरे में ट्रैवल्स कंपनी में काम करता था और दस साल से नशे की दवाएं बसों में भेजता था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस को पूछताछ में नशे के अवैध धंधे से जुडी अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned