scriptशहर के इस स्कूल में नही है लड़कियों के लिए शौचालय की व्यवस्था पढिये पूरी रिपोर्ट | Separate toilets for girls ... | Patrika News

शहर के इस स्कूल में नही है लड़कियों के लिए शौचालय की व्यवस्था पढिये पूरी रिपोर्ट

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 11, 2018 12:35:34 pm

Submitted by:

pawan uppal

-शिक्षा अधिकारी व उनके साथ आए तकनीकी कार्मिकों ने मंगलवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय (हाई स्कूल) का निरीक्षण किया।

Separate toilets for girls ...

शहर के इस स्कूल में नही है लड़कियों के लिए शौचालय की व्यवस्था पढिये पूरी रिपोर्ट

श्रीकरणपुर.

शिक्षा अधिकारी व उनके साथ आए तकनीकी कार्मिकों ने मंगलवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय (हाई स्कूल) का निरीक्षण किया। इस दौरान नागरिकों ने छात्राओं के लिए अलग से शौचालय बनाने की मांग सहित अन्य कई समस्याओं से अवगत करवाया। शिक्षा अधिकारी ने समाधान का भरोसा दिलाया।
पंजीयन के लिए चक्कर पर चक्कर

एसडीएमसी से लें सहयोग…

जानकारी अनुसार एडीईओ सुरेन्द्र सोनी व उनके साथ आईटी एक्सपर्ट विजयपाल दीमान व अन्य कार्मिकों ने कक्षा नौ की छात्राओं को वितरित की जाने वाली साइकिलों की जांच की। एडीईओ ने कक्षा-कक्ष, हाजिरी रजिस्टर व अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान राष्ट्रीय जनपरिवर्तन मंच के संयोजक बलदेव सैन ने उन्हें स्कूल में व्याप्त अव्यवस्थाओं से अवगत करवाया। सैन ने कहा कि लडक़ों के इस स्कूल की कक्षा 11 व 12 में पिछले दो साल से लड़कियां भी प्रवेश ले रहीं हैं।
महिलाओं से हुई छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज करवाने आया पूरा गांव

उनके लिए अलग से शौचालय होना चाहिए। इसके अलावा कृषि व्याख्याता का रिक्त पद भरने व अन्य कई मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग रखी। एडीईओ ने प्रधानाचार्य रेणू चौहान को एसडीएमसी के मार्फत प्रस्ताव बनाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
शीघ्र मिलेंगी साइकिलें…

एडीईओ ने बताया कि ब्लॉक के समस्त सरकारी स्कूलों में कक्षा 9 में प्रवेश लेने वाली करीब साढ़े सात सौ बालिकाओं को साइकिलें वितरित की जाएगी। आईटी एक्सपर्ट दीमान ने बताया कि साइकिलों की जांच कर ली गई है। इसमें कई साइकिलों में फ्रंट चिमटे का रंग खराब है। इसे सही करवाकर वितरित किया जाएगा।
Read More News…

विमान को देखने और फोटो खिंचवाने की होड़ – https://goo.gl/MMAe79

जल्द ई-डिवाइस से कटेंगे चालान, बनेगा वीडियो और फोटो – https://goo.gl/Aes4ho

महिलाओं से हुई छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज करवाने आया पूरा गांव – https://goo.gl/3PEYjZ
महिला से दुष्कर्म, वीडियो बना ब्लैकमेल का आरोप – https://goo.gl/iSP1Pf

पानी निकासी नहीं हुई तो सड़क पर ही दे दिया धरना – https://goo.gl/4cqtZy

करना था शिलान्यास, बना दी आफत – https://goo.gl/kuXyZF

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो