script

श्रीगंगानगर में सेक्स रैकेट का खुलासा- छह महिलाओं सहित आठ जने पकड़े

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 10, 2017 09:34:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पुलिस ने एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर छापा मारकर छह महिलाओं सहित आठ जनों को गिरफ्तार किया है।

sex racket busted in sri ganganagar

sex racket busted in sri ganganagar

श्रीगंगानगर। शहर की पुरानी आबादी स्थित रवि चौक में रविवार को पुलिस ने एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर छापा मारकर छह महिलाओं सहित आठ जनों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि पुरानी आबादी के रवि चौक पर एक मकान में सेक्सरैकेट चलाए जाने की सूचना कई दिन से मिल रही थी। पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर वहां भेजा। जिसकी सूचना के बाद सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित के नेतृत्व में रवि चौक स्थित एक महिला के मकान पर छापे की कार्रवाई की गई।
इस दौरान वहां छह महिलाएं देह व्यापार में लिप्त पाई गई, जिनको पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने रवि चौक निवासी मंगू सोनी पुत्र राजेन्द्र कुमार व कबूलशाह कूबन खुईखेड़ा फाजिल्का पंजाब निवासी सुखचैन सिंह पुत्र परमजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस टीम में सीओ सिटी के साथ पुरानी आबादी थाना प्रभारी रमेश सर्वटा, एसआई विक्रम तिवाड़ी, हैडकांस्टेबल राकेश कुमार, सतीश कुमार, सिपाही जसदीप सिंह, रामकरण, बाबूलाल, चंद्रकला व पिंकी आदि शामिल थे।

दो पुरानी आबादी व चार बाहर की महिलाएं
पीटा एक्ट में पकड़ी गई महिलाओं में दो महिलाएं पुरानी आबादी इलाके की रहने वाली हैं तथा एक महिला हनुमानगढ़, रायसिंहनगर, गिरडीह बिहार व एक लालगढ़ जाटान इलाके की रहने वाली है। पकड़े गए पुरुषों में एक पुरानी आबादी का रहने वाला है तथा दूसरा पंजाब का है।
लंबे समय से चल रहा था रैकेट
रवि चौक पर पुलिस को लंबे समय से सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने बताया कि यहां यह लोग लंबे समय से देह व्यापार कर रहे थे। पुलिस ने कई बार इनको पकडऩे के प्रयास किए थे लेकिन पुलिस सफल नहीं हो पाई थी। इस मकान पर पुलिस की चार माह से नजर थी। अब पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर यह कार्रवाई की।
एक से ढाई हजार रुपए लेते थे
इस मकान में चल रहे सेक्स रैकेट चलाने वाले ग्राहक से एक से लेकर ढाई हजार रुपए तक लेते थे। जैसा ग्राहक होता था, उससे उसी तरह रुपए लिए जाते थे। रविवार को कार्रवाई से पहले पुलिस की ओर से भेजे गए बोगस ग्राहक से यहां एक हजार रुपए लिए गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो