scriptएसएफआई ने निजी विद्यालयों के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन | SFI Protest against private schools at Anupgarh | Patrika News
श्री गंगानगर

एसएफआई ने निजी विद्यालयों के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

Protest : एसएफआई कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कस्बे में मुकेश महला के नेतृत्व में उपखंड कार्यालय के समक्ष निजी विद्यालयों के खिलाफ प्रदर्शन किया।

श्री गंगानगरDec 05, 2019 / 06:42 pm

jainarayan purohit

एसएफआई ने निजी विद्यालयों के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

एसएफआई ने निजी विद्यालयों के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

-निजी विद्यालयों पर लगाया शुल्क वसूली का आरोप
-विद्यार्थियों का लिया शुल्क नहीं लौटाने पर आंदोलन की चेतावनी
अनूपगढ़. एसएफआई कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कस्बे में मुकेश महला के नेतृत्व में उपखंड कार्यालय के समक्ष निजी विद्यालयों के खिलाफ प्रदर्शन किया। छात्र संगठन का कहना था कि निजी विद्यालय अद्र्धवार्षिक परीक्षा के नाम पर विद्याॢथयों से शुल्क वसूल रहे हैं।
महला ने बताया कि अनूपगढ़ में निजी शिक्षण संस्थानों कीस ओर से अद्र्धवार्षिक परीक्षा के नाम पर विद्यार्थियों से 400 से 600 रुपए तक शुल्क वसूला जा रहा है। उन्होंने इसे विद्याॢथयों के साथ अन्याय बताया । संगठन नेताओं ने विद्यार्थियों के साथ उपखंड अधिकारी पवन कुमार को ज्ञापन सौंपा। इसमें विद्यार्थियों से लिए रुपए लौटाने तथा स्कूलों में हो रही शुल्क वसूली बंद करने की मांग की गईै। महला ने मांग नहीं मानने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस अवसर पर हैरी, पवन, रमन ङ्क्षसह, गुरविंद्र ङ्क्षसह, सौरभ, अभिजोत ङ्क्षसह, रविन्द्र तथा रवि कुमार सहित अन्य छात्र भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो