script

गिरवी रखा लाखों का सोना हड़प कर दुकानदार भागे

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 09, 2018 09:15:29 pm

Submitted by:

vikas meel

– लोगों ने दुकानदार के पुत्र को पकड़कर पुलिस को सौंपा, गिरफ्तार

demo pic

demo pic

श्रीगंगानगर.

पुरानी आबादी इलाके में एक जेवरात दुकानदार की ओर से लोगों की ओर से गिरवी रखा सोना हड़पकर फरार होने का मामला दर्ज हुआ है। पीडि़तों ने बताया कि आरोपियों ने खुशी गोल्ड ज्वैलरी डिपॉजिट स्कीम के नाम से यह धंधा चला रखा था और लोगों के जेवर गहने रखकर रुपए देते थे। इस मामले में लोगों ने दुकानदार के पुत्र को पकड़कर सोमवार दोपहर को पुरानी आबादी थाना पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दुकानदार के आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

 

पुलिस ने बताया कि श्यामनगर पुरानी आबादी निवासी श्रवणसिंह पुत्र नाजर सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पुरानी आबादी में रोशन सोनी की जेवरों की दुकान है। जिससे उसने घरेलू जरूरत के लिए सोने के चार लॉकेट, झुमकी गिरवी रखकर राशि ली थी। उसको यह राशि चुका दी लेकिन इसके बाद भी उसने जेवर नहीं लौटाए। ऐसे ही उसने मोहल्ले के काफी लोगों की ओर से गिरवी रखे गए सोने के जेवर हड़प लिए और मकान बंद कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी रोशन सोनी, आशु व पारस के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।


दोपहर को श्यामनगर इलाके के एक दर्जन से अधिक महिला-पुरुष थाने पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराया। लोगों ने बताया कि आरोपियों ने स्कीम चला रखी थी और सोना गिरवी रखकर रुपए देता था लेकिन रुपए लौटाने के बाद भी जेवर नहीं दिए। आरोपी ने बीमारी का बहाना बनाकर जेवर छुड़ाने के लिए उसने ओर जेवर ले लिए। जेवर लेकर वह मकान बंद कर फरार हो गया। कुछ समय आरोपी रोशनलाल लापता भी हो गया था, जिसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था। सोमवार दोपहर को लोगों ने दुकानदार के पुत्र आशु को पकड़ लिया और उसे थाने ले आए। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया और आशु पुत्र रोशनलाल को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो