scriptशराब पीकर एसआई को अफसरों को ओलमा देना पड़ा महंगा, गिरफ्तार | SI was forced to give officers an olma after drinking alcohol, arreste | Patrika News

शराब पीकर एसआई को अफसरों को ओलमा देना पड़ा महंगा, गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 02, 2021 11:19:33 am

Submitted by:

surender ojha

SI was forced to give officers an olma after drinking alcohol, arrested- श्रीगंगानगर के सदर पुलिस थाने में मचा हड़कंप, जमानत पर किया रिहा.

शराब पीकर एसआई को अफसरों को ओलमा देना पड़ा महंगा, गिरफ्तार

शराब पीकर एसआई को अफसरों को ओलमा देना पड़ा महंगा, गिरफ्तार

श्रीगंगानगर. अब तक सिर्फ पुलिस शराब पीने वालो को हुडदंग करने पर ही गिरफ्तार करती थी लेकिन पुलिस ने अपने ही थाने में तैनात एक एसआई को शराब पीकर शंातिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर नई मिसाल पेश की है।
सदर पुलिस थाने में उस समय हंगामा मच गया जब एक एसआई ने शराब पीकर अपने उच्च अधिकारियों से तनानती की। एसआई महेन्द्र सिंह डयूटी पर था और उसने शराब पी हुई थी। किसी बात को लेकर अधिकारियों के साथ नोक झोंक हुई तो मामला अधिक बढ़ गया।
इस एसआई ने अफसरों को खरी खरी बातें भी सुनाई। यहां कि सदर थाने के कई अफसरों के बारे में तीखी टिप्पणी भी कर दी। यह सुनकर अधिकारियों ने समूचे स्टाफ के समक्ष अपनी किरकिरी होने से बचने के लिए उसी समय काबू करवाकर राजकीय जिला चिकित्सालय से मेडिकल करवाया।
इस मेडिकल रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि होते ही इस एसआई को शांतिभंग में काबू कर लिया। इसके बाद एसआई महेन्द्र सिंह को तहसीलदार के समक्ष पेश किया। वहां से उसे जमानत पर रिहा करने के आदेश किए गए।
सदर सीआई हनुनामाराम बिश्नोई का कहना है कि थाने में तैनात एसआई महेन्द्र सिंह शराब पीकर हुडदंग कर रहा था। अनुशासनहीनता पार होने पर उसका मेडिकल चेकअप कराया गया। इस मेडिकल रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि होने पर उसे सीआईपीसी की धारा151 में गिरफ्तार कर लिया। तहसीलदार ने इस एसआई को जमानत पर रिहा कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो