बहनों ने जमकर उठाया मुफ्त सफर का लुफ्त

Yogesh Tiwari | Updated: 15 Aug 2019, 04:37:37 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

रक्षाबंधन पर्व पर हर बार की तरह इस बार भी रोडवेज प्रबंधन ने बहनों को नि:शुल्क सफर का तोहफा दिया, जिसका उन्होंने जमकर लुत्फ उठाया। राज्य में लोक परिवहन बस सेवा शुरू होने के बाद अक्सर खाली दिखाई देने वाली रोडवेज बसों में गुरुवार को रौनक नजर आई।

रक्षा बंधन पर रोडवेज ने दिया 24 घंटे नि:शुल्क सफर का तोहफा
श्रीगंगानगर. रक्षाबंधन पर्व पर हर बार की तरह इस बार भी रोडवेज प्रबंधन ने बहनों को नि:शुल्क सफर का तोहफा दिया, जिसका उन्होंने जमकर लुत्फ उठाया। राज्य में लोक परिवहन बस सेवा शुरू होने के बाद अक्सर खाली दिखाई देने वाली रोडवेज बसों में गुरुवार को रौनक नजर आई।
रोडवेज प्रबंधन ने 14 अगस्त को रात 12 बजे से 15 अगस्त को रात 12 बजे राजस्थान की सीमा में बहनों को नि:शुल्क सफर की सौगात दी। इसके चलते रोडवेज बस अड्डे पर सामान्य दिनों की अपेक्षा काफी भीड़ दिखाई दी। रोडवेज बसों में भीड़ के चलते इसमें सफर करने वाली बहनों को बस अड्डे जाकर ही संबंधित बसों में बैठना पड़ा। केन्द्रीय बस स्टैंड से विभिन्न स्थानों के लिए निकली लगभग सभी बसें खचाखच भरी हुई थी। महिलाओं के साथ-साथ बच्चों में भी रक्षाबंधन का खासा उत्साह था। परिचालकों ने महिलाओं और युवतियों को संबंधित यात्रा स्थान की शून्य राशि वाली टिकट जारी की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned