डकैती की योजना बनाते छह गिरफ्तार

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

By: jainarayan purohit

Published: 25 Nov 2018, 10:49 PM IST

सूरतगढ़.

सदर पुलिस ने थर्मल बैक में जाने वाले रुपयों, सहारा एजेंट व एपेक्स हॉस्पिटल के रुपयों की डकैती की योजना बनाने का पर्दाफाश करते हुए छह जनों को गिरफ्तार किया है। सदर पुलिस थानाधिकारी सुरेन्द्र पचार ने बताया कि हार्डकोर अपराधियों के खिलाफ एएसपी सुरेन्द्र सिंह राठौड़ व मृदुल कच्छावा के नेतृत्व में गठित टीम की सूचना पर रविवार दोपहर करीब दो बजे पालीवाला के सतनाम सिंह होटल पर छापा मारा।

यहां छह बदमाश डकैती करने की योजना बना रहे थे। मौके से ढाणी पुरिया, हांसी, हिसार(हरियाणा) निवासी जोगेन्द्र उर्फ जोगा प्रधान पुत्र रमेश कुमार जाट को एक अवैध पिस्तौल मय तीन जिंदा कारतूस, गांव खांडाखेडी, नारनोद, हिसार (हरियाणा) निवासी अमित पुत्र सुरेन्द्र जाट को एक देसी पिस्तौल मय जिंदा कारतूस, मलडखेडा, संगरिया (हनुमानगढ़) निवासी सुनील कुमार पुत्र रामनिवास सुथार को एक धारदार कापा, एक केएसआर(सूरतगढ़) निवासी सोहनलाल उर्फ सोनू पुत्र पूर्णराम सुथार को मिर्ची पाउडर व सूत का रस्सा, बरवाल, ढाड हिसार (हरियाणा) निवासी नरेन्द्र पुत्र अजीत सिंह जाट को मिर्ची पाउडर व सूत का रस्सा, जानकीदासवाला निवासी नरेन्द्र पुत्र मोहनलाल स्वामी को बांस के डंडे सहित गिरफ्तार किया है।


निशाने पर थे बैंक व हॉस्पिटल के रुपए
सदर थानाधिकारी ने बताया कि सभी आरोपितों से पूछताछ में स्वीकार किया कि वे सोमवार को सूरतगढ़ थर्मल में जाने वाले रुपयों, सहारा एजेंट कार्यालय, एपेक्स हॉस्पीटल के रुपयों को डकैती की फिराक में थे। आरोपितों ने 28 सितम्बर व 2 अक्टूबर को थर्मल बैंक में जाने वाले रुपयों को लूटने के लिए रैकी भी की थी। इस मामले में गिरफ्तार आरोपित जोगा प्रधान उर्फ जोंगेन्द्र दोहरे हत्याकाण्ड में जेल में भी रह चुका है, जो जमानत पर बाहर था। सभी आरोपितों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned