scriptफोटोग्राफी व पीजी संचालन छोड़ एक साथ मोटी कमाई के लिए शुरू की गोलियों की तस्करी | Smuggling pills launched for earning | Patrika News

फोटोग्राफी व पीजी संचालन छोड़ एक साथ मोटी कमाई के लिए शुरू की गोलियों की तस्करी

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 23, 2019 11:48:20 pm

Submitted by:

Raj Singh

पांच दिन के रिमांड पर लिया

smuggling

फोटोग्राफी व पीजी संचालन छोड़ एक साथ मोटी कमाई के लिए शुरू की गोलियों की तस्करी

श्रीगंगानगर ( Sri Ganganagar ) पुरानी आबादी थाना पुलिस ने नशे की गोलियां ले जाते हुए सोमवार रात को दो जनो को गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपी पहले अपना धंधा कर रोजगार पर लगे हुए थे लेकिन एक साथ मोटी रकम कमाने के चक्कर में नशे गोलियां तस्करी का कार्य शुरू कर दिया और पकड़े गए। इनसे पुलिस ने 3750 गोलिया ( drug ) जब्त की थी।

थाना प्रभारी दिगपाल सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नशे की गोलियां ले जाते हुए गांव किकरवाली मुकलावा हाल एलआईसी कालोनी निवासी अमन पुत्र प्रेमराज व किकरवाली मुकलावा निवासी देवकरण पुत्र जगदीश को गिरफ्तार किया गया था। इनके पास से पुलिस ने 3750 नशे की गोलियां बरामद की थी।
आरोपियों ने पूछताछ में बताया था कि देवकरण रायसिंहनगर में फोटोग्राफी का काम करता था। वहीं आरोपी अमन पीजी चलाता था। दोनों ही जल्द मोटी रकम कमाने के चक्कर में नशे की गोलियां बेचने का अवैध धंधा शुरू कर दिया और सोमवार नशे की गोलियां ले जाते हुए पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इस मामले की जांच सदर थाना प्रभारी राजेश सिहाग को सौंपी गई है।
थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद इनसे अगली कड़ी की तलाश की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो